Aamir Khan ने बड़े खास अंदाज में मनाया अपनी मां जीनत हुसैन का जन्मदिन! EX Wife किरण भी थीं साथ!

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मॉम के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर अपनी मां के लिए अपना दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि आमिर अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनकी मॉम भी अपने बेटे की सबसे बड़ी सपोर्टर और ताकत हैं। ऐसे […]

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan ने बड़े खास अंदाज में मनाया अपनी मां जीनत हुसैन का जन्मदिन! EX Wife किरण भी थीं साथ!

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मॉम के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर अपनी मां के लिए अपना दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि आमिर अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनकी मॉम भी अपने बेटे की सबसे बड़ी सपोर्टर और ताकत हैं।

ऐसे में हाल ही में आमिर की मॉम जीनत हुसैन के बर्थ डे के खास मौके पर आमिर ने उसे बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर आमिर के कई करीबी लोग शामिल हुए और माहौल को और भी वॉर्म और होमली मनाया।

आमिर (Aamir Khan) अपनी मां के सबसे करीब हैं और उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। वह उनकी काम और परियोजनाओं की ईमानदार आलोचकों में से एक हैं। उनकी सलाह उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। ज़ीनत हुसैन न केवल उनकी फ़िल्में देखने वाली पहली व्यक्ति होती हैं, बल्कि वह वो व्यक्ति भी हैं जो आमिर के सभी जुनूनी प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर्ती हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) ने देखिये किस तरह सेलिब्रेट किया अपनी माँ का जन्मदिन!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hindirush (@hindirush)

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) अपने सबसे छोटे बेटे आजाद खान के साथ अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक तोहफा खरीदने गए थे। साफ है, आमिर खान अपनी मां के साथ एक एक अच्छा तालमेल रखती हैं जो उनकी फिल्मों जैसे तारे ज़मीन पर, सीक्रेट सुपरस्टार और उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देता है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँक्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply