Aamir Khan Ad Controversy: आमिर खान के नए विज्ञापन पर भड़के नरोत्तम मिश्रा ने दी नसीहत, कहा- ‘भारतीय रीति-रिवाजों को…’

Aamir Khan Ad Controversy: हाल ही में आमिर खान और कियारा अडवानी की एक एड आई है जिसपर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, एक निजी बैंक के लिए आमिर खान का विज्ञापन मैंने भी देखा है. मेरा आमिर खान जी से अनुरोध है कि भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों को ध्यान में रखकर आगे इस तरह के विज्ञापन करे वो.

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan Ad Controversy: आमिर खान के नए विज्ञापन पर भड़के नरोत्तम मिश्रा ने दी नसीहत, कहा- ‘भारतीय रीति-रिवाजों को…’

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म की वजह से आमिर को विरोध का सामना करना पड़ा था. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बायकॉट करने की मांग भी की गई. वहीं फिल्म के पीटने पर आमिर खान ने दर्शकों से माफी भी मांगी थी. वहीं अब आमिर खान एक बार फिर मुसीबत में फंस चुके हैं. अब वो एक टीवी विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए है. आमिर खान के इस विज्ञापन पर हिंदू विरोध और रीति रिवाज के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा है. जिसके बाद आमिर खान एक बार फिर से लोगों के हाथों ट्रोल भी हो रहे है. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, सामने आई पूरी खबर!

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को आया गुस्सा 

इसी बीच अब आमिर खान के हिंदू विरोध एड को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने मीडिया के समक्ष आकर आमिर खान के इस विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘एक निजी बैंक के लिए आमिर खान का विज्ञापन मैंने भी देखा है। मेरा आमिर खान जी से अनुरोध है कि भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों को ध्यान में रखकर आगे इस तरह के विज्ञापन करे वो. खास कर आमिर खान के भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों, देवी देवताओं को एड आते जाते रहते हैं. मैं इसे उचित नहीं मानता हूं. इस तरह से तोड़-मरोड़ कर अभिनय करने से धर्म विशेष की भावनाए आहत होती है और इसीलिए किसी भी भावना को आहत करने की इजाजत उन्हें नहीं’.

बता दें कि एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के लिए किए गए इस विज्ञापन में आमिर खान के साथ कियारा आडवाणी भी है. विज्ञापन में दोनों को नवविवाहित जोड़ा दिखाया गया है. आमिर खान के इस एड में हिंदुओं की रीति रिवाज का मजाक उड़ाया गया है. एड में दुल्हन के स्थान पर दुल्हा, दुल्हन के घर जाता है. इसके अलावा जब दुल्हन की जगह दूल्हे बने आमिर खान घर में पहला कदम रखते है जो कि हिंदू परंपरा के बिल्कुल उल्टा है और आमिर खान अंत में बोलते है कि सदियों से जो परंपरा चली आ रही है वो चलती रहती है ऐसा क्यों.

बता दें, नरोत्तम मिश्रा के साथ-साथ जनता ने भी आमिर खान को खूब खरी खोटी सुनाई है और उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर दिया है. जनता का कहना है कि आमिर बार-बार हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं इनकी इस एड को भी बायकॉट किया जाना चाहिए. सोशल मीडिया पर आमिर खान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. #aamirkhaninsultshindudharma हो रहा है ट्रेंड.

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply