Beauty Tips: हर कामकाजी महिला के पर्स में मौजूद होनी चाहिए ये 5 चीजें, मिनटों में पा सकती हैं खूबसूरत लुक

कामकाजी महिलाएं (Working Women Tips) जल्दबाजी में कई बार तैयार नहीं हो पाती हैं। इसलिए जरूरी होता है कि आप अपने पर्स में कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट हमेशा रखें। अगर अचानक किसी मीटिंग या इवेंट में जाना हो, तो इनसे पाएं खूबसूरत लुक।

  |     |     |     |   Published 
Beauty Tips: हर कामकाजी महिला के पर्स में मौजूद होनी चाहिए ये 5 चीजें, मिनटों में पा सकती हैं खूबसूरत लुक
कामकाजी महिला के पर्स में कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट मौजूद होने चाहिए(फोटो:पिक्साबे)

कामकाजी महिलाएं (Working Women Tips) अक्सर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से खुद को वक्त नहीं दे पाती हैं। इतना ही नहीं, भागदौड़ के बीच आपको सुबह अच्छी तरह तैयार होने का भी मौका नहीं मिलता है। ऐसे में कई बार जब आपको अचानक ऑफिस मीटिंग या किसी खास इवेंट के लिए जाना पड़े, तो आपको समझ नहीं आता कि कैसे खुद को परफेक्ट लुक दें।

लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी सिर्फ कुछ मिनट के अंदर खुद को खूबसूरत और परफेक्ट लुक (How To Look Perfect) दे सकती हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने बैग में कुछ चीजें रखें। जानिए वर्किंग विमिन से जुड़े ये बेहतरीन टिप्स।

1. BB क्रीम से आप कुछ मिनटों में मिलेगा फ्लॉलेस लुक पा सकती हैं। जब आप जल्दबाजी में हो या अचानक किसी मीटिंग जाना हो, तो इसे अच्छी तरह अपने चेहरे और गर्दन लगाएं। इसके लिए पहले फेशियल वाइप्स से चेहरा साफ और फिर इसे लगाएं।

2. फेस मिस्ट या गुलाबजल के एक स्प्रे से पूरे चेहरे पर आ चमक और फ्रेशनेस ला सकती हैं। बस मीटिंग या इवेंट से पहले इसे अच्छी तरह चेहरे पर स्प्रे करें और डलनेस और ड्रायनेस को खत्म कर पाएं फ्रेश स्किन। आप चाहे तो ग्रीन टी की मदद से अपना खुद का फेस मिस्ट मिल जाएगी।

3. लिपस्टिक लगाने काफी वक्त लगता है। अपना वक्त बचाने के साथ ही लिपस्टिक जैसा खूबसूरत लुक पाने के लिए आप टिंटेड लिप बाम अपने बैग में रखें। ये लिप बाम हल्के कलर्ड होते हैं। बस इन्हे लगाएं और पाएं खूबसूरत लुक।

4. आईलाइनर आपकी आंखों को खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देता है। लेकिन आप ऐसा लुक काजल से भी पा सकती हैं। इसके लिए आप ब्लैक की जगह व्हाइट लाइनर का इस्तेमाल करें। इससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा और साथ ही आपकी आंखें भी बड़ी नजर आएंगी।

5. गर्मियों में फेशियल वाइप्स आपके बैग में जरूर मौजूद होना चाहिए। आस-पास से आपके चेहरे में गंदगी अब्जॉर्ब होकर इसे डल बना देती है। दिनभर की जमी इस गंदगी को खत्म करने के लिए फेशियल वाइप्स की मदद लें। इससे अपना चेहरा पोछें और मिनटों में पाएं फ्रेशनेस। स्किन टाइप के हिसाब से मार्केट में आपको कई फेशियल वाइप्स मिल जाएंगे।

जानिए काजल से कैसे पाएं बोल्ड और ग्लैमरस लुक…

वीडियो में देखिए वैसलीन से कैसे बचाएं मेकअप का खर्चा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply