Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर फॉलो करें प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण की ये साड़ी टिप्स, दिखेंगी सबसे खास

Karwa Chauth 2019: शादीशुदा जोड़े के लिए सबसे पवित्र व्रत में से एक करवा चौथ के व्रत को आने में बस अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। ऐसे में आप भी करवाचौथ पर खुद को खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो आज हम आपको बताएंगे कुछ स्टाइलिश टिप्स।

  |     |     |     |   Updated 
Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर फॉलो करें प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण की ये साड़ी टिप्स, दिखेंगी सबसे खास

पति की लंबी उम्र के लिए रखा जाने वाला करवा चौथ (Karwa Chauth 2019) का व्रत इस बार आने वाली 17 अक्टूबर 2019 को मनाया जाएगा। शादीशुदा जोड़ों के लिए प्रेम का प्रतीक माने जाने वाले करवाचौथ के व्रत को हर सुहागिन पूरी श्रद्धा-भाव से मानती हैं। वहीं अपने पति को रिझाने के लिए महिलाएं पूरी कोशिश करती हैं की वो इस दौरान काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लगें। ऐसे में मंहगी-महंगी साड़ियों से लेकर हाथों में मेहंदी लगाने तक न जाने हम क्या-क्या करते हैं। यदि आप भी करवा चौथ के इस मौसम में खुद को थोड़ा स्टाइलिश और हटकर दिखाना चाहती हैं तो अब घबराने की जरुरत नहीं है। आज हम आपके लिए लेके आए हैं बी-टाऊन सेलिब्रिटीज के साड़ी पहनने के कुछ खास एक्सपेंरिमेंट्स…

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी जिस भी ऑउटफिट को पहनती हैं यकीनन बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वेस्टर्न से ज्यादा अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए जाना-जाने वाली दीपिका पादुकोण के साड़ी एक्सपेंरिमेंट्स भी बेहद खास हैं। आप अगर अपने लुक को पूरी तरह ट्रेडिशनल रखना चाहती हैं, तो आप भी इस करवाचौथ दीपिका पादुकोण की तरह लाइट एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहन सकती है। साथ ही इस लुक के साथ पर्ल ज्वैलरी आपको आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देगी।

आलिया भट्ट 

अपने फैशनेबल अंदाज से सबको मात देने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट की तरह आप भी रस्टी रेड प्रिंटेड साड़ी को पहन सकती है।साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए आप इसके साथ लाइट मेकअप और लाइट ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं।

सोनम कपूर

फैशन के मामले में सोनम कपूर भी किसी से कम नहीं है। हाल ही में पहनी गई सोनम कपूर द्वारा फुल पफ स्लीव्स क्रॉप ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ी आजकल काफी ट्रेंड में है। इसके साथ शर्ट या कूल टॉप मैच किया जा सकता है, जो आपको क्लासी लुक देगा।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का ये लुक करवाचौथ के लिए एकदम परफेक्ट है। यदि आप भी ऑफिस गोइंग हैं तो करवाचौथ के दिन आप भी इस लुक को ट्राय कर सकती हैं। हालांकि यदि आपको कट स्लीव्स ब्लॉउस पसंद नहीं हैं तो इसकी जगह आप  3/4 का बनवाए साथ ही लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करें।

अनुष्का शर्मा

हर पार्टी-फंक्शन या इवेंट के लिए परफेक्ट अनुष्का शर्मा का ये लुक आपके करवाचौथ के दिन भी कमाल का लुक देगा। नेट की लाइटवैटेड साड़ी पहनने के साथ ही आप लाइट मेकअप करें साथ ही हल्की-फुल्की जूलरी का चुनाव करें।

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2019: पति की लंबी आयु के लिए ऐसे करें करवा चौथ, जानें चांद निकलने के समय से लेकर व्रत नियम तक

सुहागिन महिलाओं के लिए क्यों जरुरी हैं करवा चौथ का व्रत, जानिए क्या हैं इसकी पूजा विधि…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply