Diwali 2019: इस दिवाली ट्राय करें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का ये साड़ी लुक, दिखेंगी सबसे अलग

इस साल दिवाली (Diwali 2019) 27 अक्टूबर को मनाई जाएगी। दिवाली की खास तैयारियों के बीच खास ड्रेस को लेकर भी असमंजस बना रहता है। अगर आप भी कंफ्यूज हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है।

  |     |     |     |   Updated 
Diwali 2019: इस दिवाली ट्राय करें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का ये साड़ी लुक, दिखेंगी सबसे अलग
करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण। (फोटो- ट्विटर, इंस्टाग्राम)

जगमग रोशनी का त्योहार दिवाली (Diwali 2019) बेहद नजदीक है। इस साल दिवाली 27 अक्टूबर को मनाई जाएगी। इसी के साथ रोशनी के इस पर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बाजार सज चुके हैं। वैसे तो दिवाली पर घर की साफ-सफाई, रंगाई-पुताई आदि का चलन होता है, लेकिन बहुत सी महिलाएं इस खास मौके पर क्या पहनें, इसको लेकर भी कंफ्यूज रहती हैं। अगर आप भी दिवाली पर अपनी ड्रेस को लेकर असमंजस में हैं, तो आपको करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से जरूर ये टिप्स लेनी चाहिए।

अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है, लेकिन किसी कारणवश आप साड़ी नहीं पहन पाती हैं, तो इस दिवाली पर आप साड़ी जरूर ट्राय करें। करीना कपूर खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में सिल्वर ग्लिटरी साड़ी के साथ ऑरेंज कलर के ब्लाउज को पेयर किया था। इस यूनिक कॉम्बिनेशन आउटफिट में करीना बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं एक दूसरे इवेंट में करीना ने लाइट ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ शाइनी सिल्वर ब्लाउज को पेयर किया था। रेड बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की साड़ी में भी करीना काफी अच्छी लग रही थीं। आप इस त्योहार पर शानदार रंगों वाली साड़ी को पहन महफिल में चार चांद लगा सकती हैं।

देखिए करीना कपूर खान की तस्वीरें…

दीपिका पादुकोण की बात करें, तो अभिनेत्री कई इवेंट्स में पारंपरिक साड़ी में नजर आ चुकी हैं। इस लाइट क्रीम-ऑरेंज मिक्स्ड कलर की साड़ी में दीपिका ने बंद गला ब्लाउज पहना था। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं एक इवेंट में दीपिका ने रेड एंड गोल्डन कलर की ग्लिटरी साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज पहन समां बांध दिया था। इवेंट में हर किसी की नजर बला की खूबसूरत लग रहीं दीपिका पर ही जा ठहर रही थी। उन्होंने इस साड़ी के साथ नेकलेस नहीं पहना था, लेकिन मैचिंग इयरिंग्स जरूर पेयर किए थे। तो देर किस बात की, इस दिवाली आप अपने साड़ी वाले खूबसूरत लुक से सबको इम्प्रेस कर डालिए।

देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें…

दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बेबी प्लानिंग और रणवीर सिंह को लेकर कही ये बात

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी थी बेहद रोमांटिक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply