करीना कपूर खान ने ज़ियाड जर्मनोज़ ड्रेस पर खर्च किए इतने लाख, उतने में हो सकती है आपकी यूरोप ट्रिप

बॉलीवुड की फैशन क्वीन मानी जाने वाली बेबो उर्फ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7) के मंच पर नियोन मेटैलिक डार्क शाइन ब्लैक ड्रेस में स्पॉट हुई। जिसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर खान ने ज़ियाड जर्मनोज़ ड्रेस पर खर्च किए इतने लाख, उतने में हो सकती है आपकी यूरोप ट्रिप
डांस इंडिया डांस 7 में बेहद ही स्टाइलिश लुक में बेबो ने मारी एंट्री (फोटो-इंस्टाग्राम)

वो भी क्या दिन थे जब ना फिटनेस की टेंशन ना फिगर बनाने की फिक्र, जो चाहा वो किया। लेकिन अब, जब चाहत ने किसी चीज की फरमाइश कर दी तो फिर क्या सोचना अब चाहें इसमें किसी को अच्छा या लगे या बुरा वो तो हर हाल में करना है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिरकार हम कहना क्या चाह रहे हैं तो दरअसल, हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर की। करीना कपूर बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने हर मूमेंट को खुलकर जीती हैं अब चाहें इसमें बेबो की प्रेग्नेंसी के दौरान रैंप पर वॉक करना हो या फिर किसी शो को जज करना।

अपने लुक्स से सभी को घायल करने वाली करीना कपूर खान हमेशा अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो जो कुछ भी पहनती है वो फैशन ट्रेंड बन जाता है। हाल ही में करीना कपूर खान ज़ी टीवी के डांस रियल्टी शो डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7) में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। इस डांस रियलिटी शो के अगले एपिसोड में करीना कपूर खान एक नियोन मेटैलिक डार्क ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में स्पॉट हुई। इस ड्रेस को डार्क शाइन ब्लैक के साथ नियोन साइड बो से पेअर किया हुआ था। इसी के साथ करीना ने स्मोकी आई मेकअप न्यूड लिपस्टिक और पैरों में ब्लैक स्टिलेटोस के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ था।

सबसे पहले आप करीना कपूर खान का ये लुक देखिए…

वहीं बात करीना के मेकअप की करें तो उनका मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर द्वारा किया गया था। स्मोकी आंखें, शार्प होंठ, चेहरे पर अच्छी तरह से उभरे हुए जॉ लाइन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन था। वहीं बालों को एक छोटे से छोटे कट्स में कंधों के आसपास डाले हुए था।

करीना कपूर खान की इस ड्रेस की खासियत

करीना कपूर की ये ड्रेस ‘ज़ियाड जर्मनोज़’ (Ziad Germanos) की थी। जिसमें ऊपरी साइड एक स्ट्रैपलेस स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। वहीं साइड में नियोन बो को लॉन्ग फ्लेयर्ड के साथ पैच किया हुआ था। इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो उसकी कीमत 2,310 यूएसडी (1,65,238 रुपये) हैं।

ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की करीना इस आउटफिट में कमाल की लग रही थीं, जिसमें उनके कर्व्स दिखाई दे रहे थे। नियोन बो ने उस आउटफिट में चार चांद लगा दिए।

यहां देखिए ने ज़ियाड जर्मनोज़ ड्रेस में करीना के कुछ लेटेस्ट पोज

ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान का पहला क्रश बनने पर आशिकी फिल्म फेम राहुल रॉय ने दिया ये रिएक्शन, फैंस ने कहा- क्या बात है

टीवी पर डेब्यू करने को लेकर जब करीना कपूर ने कहा था कि मैं कंटेस्टेंट से ज्यादा नर्वस हूं…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply