Raksha Bandhan 2022: हिना खान से लेकर आमना शरीफ तक, इन हसीनाओं से लें फ़ैशन आइडिया और खुद को बनाएं स्पेशल

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2022) के त्योहार पर लड़कियों और महिलाओं को इस दिन के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जाता है. इन आउटफिट्स से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. रक्षा बंधन पर इन सेलेब्स लुक में आप एकदम ख़ास लगेंगी.

  |     |     |     |   Updated 
Raksha Bandhan 2022: हिना खान से लेकर आमना शरीफ तक, इन हसीनाओं से लें फ़ैशन आइडिया और खुद को बनाएं स्पेशल

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर पूरे देश में बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है. बहनें त्योहारी की तैयारी जोरशोर से कर रही हैं.भाई-बहनों के इस त्योहार पर बहनें ख़ास तैयारी करती हैं. बहनें राखी से लेकर खुद के सजने-संवरने तक सभी चीजों की खरीदारी पर ध्यान देती हैं. लड़कियों और महिलाओं को इस दिन के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जाता है. तो इस ख़ास त्योहार पर हम आपके लिए कुछ ख़ास लुक को स्टाइलिश और खूबसूरत बनाने के लिए लेकर आए ये ख़ास आईडिया. इन आउटफिट्स से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. रक्षाबंधन पर इन सेलेब्स लुक में आप एकदम ख़ास लगेंगी.

फ्लोरल प्रिंट सूट में दिखेंगी खूबसूरत

त्योहार पर ख़ास कर ट्रेडिशनल आउटफिट का क्रेज देखने को मिलता है. त्योहार को देखते हुए आप फ्लोरल प्रिंट कैरी कर सकती हैं. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में बना हुआ है. रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) के मौके पर खुद को स्टाइलिश और खूबसूरत लुक देने के लिए आप इस ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं. एक्ट्रेस आमना शरीफ की तरह आप भी फ्लोरल प्रिंट का सूट में खूबसूरत दिखेंगी.

पिंक अनारकली सूट नजर आएंगी स्टनिंग

अगर शादी के बाद ये आपका पहला रक्षाबंधन हैं तो आप इस मौके पर खुद को खास बनाने के लिए अनारकली सूट कैरी कर सकती हैं. शादी के बाद पहले रक्षाबंधन के दिन आपको ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहिए. आप इस त्योहार पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. पिंक और गोल्डन वर्क के इस अनारकली सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लाइट वेट लहंगा:

त्योहार पर हर घर में विशेष रूप से ट्रेडिशनल आउटफिट ही देखने को मिलता है. फेस्टिव के दौरान लड़कियां और महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट को ही पहनना पसंद करती हैं. अगर आप भी रक्षाबंधन पर कुछ हटकर यूज करना चाहती हैं तो लाइट वेट लहंगा एक अच्छा आइडिया हो सकता है जो आपको ख़ास बनाएगा. आप बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.

साड़ी में दिखें स्टाइलिश

किसी भी त्योहार के लिए साड़ी सबसे बेस्ट आउटफिट माना जाता है. साड़ी को आप हर मौके पर आसानी से पहन सकती हैं. इस रक्षाबंधन आप भी साड़ी लुक से खुद स्पेशल बना सकती हैं. महिलाओं के लिए साड़ी एक परफेक्ट आउटफिट है. रक्षा बंधन 2022 के खास मौके पर भी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए साड़ी पहन सकती हैं.

Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply