Aaj Ka Rashifal 2022: किन राशि वालों को होगा बिजनेस में लाभ; किसे होगी धन हानि, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को काम में मिलेगी सराहना, किस की होगा धन हानि, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: किन राशि वालों को होगा बिजनेस में लाभ; किसे होगी धन हानि, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शुक्रवार का दिन और 11 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को काम में मिलेगी सराहना, किस की होगा धन हानि, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और म्रृगशीर्षा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है,.धन की कमी भी महसूस हो सकती है, लेकिन चिंता न करें, समय रहते आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी. परिवार के लोगों का आज आपको सहयोग मिलेगा. पार्टनर आपसे खुश रहेंगे. किसी जरूरी काम में कामयाबी जरुर हासिल होगी .

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को इस दिन यात्रा करते समय समान या पैसों का ध्यान रखना चाहिए. आज किसी दोस्तों की मदद से कोई जरूरी काम बन सकता है. कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं बन सकती हैं. धन में वृद्धि होगी. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन कामकाज से संबंधित अच्छे और शानदार आईडिया आपके दिमाग में आएंगे. जीवन में सिनियर्स का सहयोग बना रहेगा. सेहत का खास ख्याल रखें, बाहर का ऑयली खाने से बचें. करोबार में उमीद से ज्यादा बरकत होगी. रूका हुआ पैसा वापस आयेगा.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के कुछ जरूरी काम अटक सकते हैं. ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है, लेकिन किसी जुनियर की मदद से पूरा हो जायेगा. बच्चे आज भाई बहन के साथ पार्क में घुमने जायेंगें. दाम्पत्य जीवन खुशनुमा रहेगा, जीवनसाथी आपका मन पसंद खाना भी आपको बना के खिला सकता है.

सिंह राशि

आज के दिन किसी बात को समझने में कन्फ्यूजन की स्थिति बन सकती है. रोजमर्रा और महत्वपूर्ण कामों को पूरा करने में मेहनत और भाग-दौड़ थोड़ी ज्यादा हो सकती है, जिससे शाम को आपके पैरो में दर्द रह सकता है.
किसी भी फैसले में जल्दबाजी करने से बचें.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज धन लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने-फिरने के लिए समय बेहतर है. इस राशि के जो लोग अगर वकील हैं तो आज उन्हें किसी बड़े केस में जीत हासिल हो सकती है. स्वास्थ्य आज बहुत ही बढ़िया रहेगा. सारी परेशानियां दूर होंगी.

तुला राशि

आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. आपका ध्यान पढाई से डाइवर्ट भी हो सकता है. महिलाओं के लिए दिन शांति भरा रहने वाला है, परिवार के सभी लोग घर के कामों में आपकी सहायता करेंगें.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग आज कोई नया काम शुरु करने से पहले सोच-समझकर करें. माता पिता का आशीर्वाद आपके साथ बना रहेगा. सेहत के लिहाज से भी आप खुद को तंदरुस्त महसूस करेंगें. परिवार वालों के साथ तीर्थ स्थल जा सकते हैं. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

धनु राशि

आज के दिन घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी. जो लोग विज्ञान के क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उन्हें किसी नयी खोज में बड़ी सफलता मिल सकती है. पिता का ज्यादा समय बच्चों के साथ बितेगा, जिससे आपको काफी अच्छा महसूस होगा. पार्टनर से आज अपने मन की बात शेयर करेंगे.

मकर राशि

इस राशि के लोगों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कोई बड़ा फैसला करने के पहले थोड़ा इंतजार करें, नही तो कुछ मामले उलझ भी सकते हैं. दूसरों की मदद करते करते खुद थकावट महसूस करेंगे. रुके हुए सारे काम आज पूरे हो जायेंगें.

कुंभ राशि

आज के दिन ऑफिस में अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े के काम आज पूरे हो जाएंगे. आज रोजगार के नये अवसर आपको प्राप्त होंगे. पार्टनर के साथ आप थोड़े रोमांटिक हो सकते हैं और कहीं डिनर पर भी जा सकते हैं.

मीन राशि

इस राशि के लोग आज सोशल मिडिया पर नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं. जो लोग अविवाहित हैं आज उन्हें विवाह का प्रस्ताव भी मिलेगा. बच्चें माता पिता के साथ बजार घुमने जायेंगे, जिससे उनका मन काफी प्रसन्न हो जायेगा.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply