Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की कड़ी मेहनत दिलाएगी अपार सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Published 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज गुरुवार का दिन और 10 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की कड़ी मेहनत दिलाएगी अपार सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीय तिथि और रोहिणी नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

मेष राशि

आज का दिन आपका खर्चीला रहने वाला है. जरुरत से अधिक चीजों की शॉपिंग हो सकती है. बेहतर होगा आज सामानों की लिस्ट बना कर ही बाजार जाएं. इस राशि के छात्रों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है इसमें आपके गुरु आपकी पूरी सहायता करेंगे.

वृष राशि

इस राशि के लोगों का आज दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस के किसी सहकर्मी से मदद मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में तरक्की होनी तय है. इस राशि की महिलाएं नए कपड़े या घर का कुछ समान खरीदने के लिए शॉपिंग पर जा सकती हैं.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सुनहरे पल लेकर आया है. आप जीवनसाथी को कोई अच्छा-सा सरप्राइज देने की योजना बनाएंगे, जिससे रिश्तों में मधुरता आयेगी. आप खुद को दूसरों के सामने साबित करने में सफल होंगे. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि

इस राशि वालों का आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा. कामकाज में ज्यादा मेहनत के बावजूद कुछ कम सफलता आपको मिल सकती है. किसी काम के लिए जितनी ज्यादा कोशिश करेंगे, आपको उतनी ही परेशानी महसूस हो सकती है.

सिंह राशि

आज का दिन आपका दिन मिलाजुला रहेगा. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. कोई काम किसी पर पूरी तरह से डिपेंड होकर न करें, तो ही अच्छा है. परिवार वालों के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे. ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन दिन नई सौगात लेकर आया है. आज करियर संबंधी कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. सेहत आज फिट रहेगी. मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं.

तुला राशि

आज आपका दिन बेहतर रहेगा. आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे. आप जिन कामों को करने के लिए सोचेंगे,वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा दे सकते हैं. आप जिंदगी के प्रति अपने नजरिये को बहुत ही सकारात्मक पाएंगे. धन लाभ के योग है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा. ऑफिस में अपनी प्रगति के बारे में विचार किया जा सकता है. आगे बढ़ने के लिए आप कुछ नया सीखेंगे. इस राशि के जो लोग सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उन्हें तरक्की के नये अवसर प्राप्त होंगे.

धनु राशि

आज के दिन कोई बड़ा काम हाथ लग सकता है. दोपहर तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है जो आपकी प्रतिभा मान-सम्मान बढ़ाने में कारगर साबित हो सकती है. आपको कुछ ऐसे काम दिए जायेंगे, जिन्हें आप आसानी से पूरा कर लेंगे.

मकर राशि

इस राशि वालों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. कारोबार में अचानक कोई रुकावट आ सकती है, लेकिन परेशान ना हो किसी बड़े की मदद से सब जल्दी ठीक हो जाएगा. आज अपने मोबाईल का ध्यान रखें, नहीं तो जल्दीबाजी में कहीं भूल सकते हैं .

कुंभ राशि

आज के दिन किसी पर भरोसा करने से पहले सोच-समझ लें. अपने बिजनेस में नये प्रयोग करने में आप सफल होंगे. आज आप जो भी काम करने की सोचेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी. पहले किये गये कामों से भी आज बेहतर परिणाम प्राप्त होगा.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. दाम्पत्य संबंधों में नई ताजगी महसूस करेंगे, बस साथी पर विश्वास बनाये रखें. निवेश भविष्य के लिए लाभदायक सिद्ध होगा. आज आपकी मन से की गई कोशिशें पूरी हो जायेगी.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply