Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज बुधवार का दिन और 09 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और कृत्तिका नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को काम में मिलेगा खास मौका, जानें क्या कहता हैं आज आपका का राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन सफलता की कुंजी प्राथमिकताएं तय करने से ही मिलेगी. छात्रों को आज कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन सीनियर्स की मदद लेने से सब ठीक हो जाएगा. कारोबारियों को मिलने वाला आर्थिक लाभ बढ़ेगा.

वृषभ राशि

इस राशि के लोग आज दोस्तों के साथ मन की बात शेयर कर सकते हैं. आज अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिलेगा. आपके मन में किसी बात को लेकर उत्सुकता बनी रहेगी. जमीन और जायदाद से जुड़ा मामला आज आपके पक्ष में रहेगा. करोबार में तरक्की होंगी.

मिथुन राशि

आज के दिन बिजनेस में बढ़ोतरी के लिये नए मौके मिलेंगे. कुछ मामलों में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेने के बाद ही निर्णय लें. बच्चे भाई-बहनों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे. माता पिता की सेहत अच्छी रहेगी. घर में शांति बनी रहेगी.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. अचानक कुछ नए स्रोतों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. चारों तरफ खुशियों का माहौल रहेगा. इस राशि के छात्रों को तरक्की के कई नए रास्ते मिलेंगे. सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि

आज के दिन छात्रों को करियर को आगे बढ़ाने के लिए पूरी मेहनत व लगन से काम करना होगा. शारीरिक दृष्टि से आज आप स्वास्थ रहेंगे. घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी. समाज में मान समान बढ़ेगा. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों की आज फिजूलखर्ची हो सकती है. संतान पक्ष की सफलता आपको गौरवान्वित महसूस कराएगी. धन में वृद्धि होगी. काम के प्रति आपकी रुचि बनी रहेगी. आज आपको काम में एक्टिव रहने की जरूरत है. जरुरी काम पहले पूरा कर लें.

तुला राशि

आज के दिन ऑफिस में उत्साहजनक स्थिति बन सकती है. कामकाज में आपका मन लगेगा. आसपास किसी स्थान की यात्रा होने के भी योग बन रहे हैं. उधार दिया गया पैसा आज वापस मिलेगा. धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, आज उनके रिश्ते की बात चल सकती है. आज आपको विरोधियों से सतर्क रहने की जरुरत है. आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा. कारोबार में बरकत होगी, कोई नई डील भी मिल सकती है. सेहत के लिहाज से सब अच्छा रहेगा.

धनु राशि

आज के दिन जो लोग प्लास्टिक का बड़ा कारोबार कर रहे हैं, आज उन्हें उम्मीद से कई गुना लाभ मिलेगा. इस राशि के छात्रों को आज सतर्क रहने की जरुरत है. आज लक्ष्य प्राप्त करने तक अपनी हिम्मत ना छोड़ें, सफलता जरूर मिलेगी.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का आज कॉन्फिडेंस अधिक होने पर स्वाभाव थोड़ा नम्र रहेगा. परिवारिक रिश्ते बेहतर बने रहेंगे. कोई बड़ा काम किसी अनुभवी से मदद से करने की कोशिश करें. छात्रों को आज गुरुजनों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

कुंभ राशि

आज के दिन अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें, वरना किसी से बड़ा विवाद हो सकता है. इस राशि के जो सिविल की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आर्थिक पक्ष पहले से बेतरीन रहेगा. लवमेट के साथ रिश्ते मजबूत होंगे .

मीन राशि

इस राशि लोगों की आज बंद किस्मत का ताला खुलेगा. अपनी मेहनत और लगन से पीछे न हटें. करियर में अच्छे बदलाव का अवसर आपको प्राप्त होगा. स्वास्थ्य को फिट रखने के लिये आपको सतर्क रहना होगा. विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply