Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की कड़ी मेहनत दिलाएगी अपार सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)?

  |     |     |     |   Published 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों की आय के नए स्रोत बनेंगे, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज गुरुवार का दिन और 04 नवंबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों की कड़ी मेहनत दिलाएगी अपार सफलता, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र रहेगा.  यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को आज किसी पर भरोसा करने से पहले सोचना होगा, जानें आज का राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन घर के बड़ों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत होगी. ऑफिस में किसी से बहुत ज्यादा उम्मीद न रखें. पेट से संबंधित कुछ परेशानी हो सकती है. अटके हुए काम आज जल्दी पुरे होंगे. पार्टनर के साथ थोड़ी खित-पिट हो सकती है.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आज धन लाभ होगा. दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें. आज उधार दिए हुए पैसे आपको मिल सकते है. आय के नए स्रोत मिलेंगे. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आपके पार्टनर आपकी समस्याओं का ध्यान रखेंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित रहेंगे और इससे आपके रिश्ते में कुछ समस्याएं आ सकती है. मन को शांत रखने की कोशिश करें और कोई बड़ा फैसला न लें. छोटी-मोटी बीमारी की समस्या का समाधान होगा. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

कर्क राशि

इस राशि के लोग घर की साज-सज्जा में आज अपना समय व्यतीत करेंगे. किसी प्रोजेक्ट में अपनी इच्छा के अनुसार सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं. ऑफिस में काम के दौरान मन भटक सकता है. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि

आज के दिन अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज पैसों के लेन-देन से बचें. बिजनेस में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, लेकिन चिंता न करें ये स्थिति ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगी. पार्टनर से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों का मौसम में बदलाव के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. ऑफिस में काम के प्रति ज्यादा ध्यान लगाने की जरूरत है. खर्च करते समय अपने बजट का ध्यान रखें. परिवार वालों की सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर के साथ कही घूमने जाएंगे.

तुला राशि

आज के दिन तमाम नकारात्मक परिस्थितियों के चलते बिजनेस करने वालों को थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा हो सकता है. आज शारीरिक रूप से थोड़ा अस्वस्थ महसूस करेंगे. पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग अपने अंदर की कमजोरी को बाहर न आने दें. संपत्ति से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है तो आज बन सकता है. बाहरी लोगों और दोस्तों की सलाह आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है, इसलिए अपने फैसले खुद लें. पार्टनर और आपके बीच विवाद हो सकता है.

धनु राशि

आज के दिन आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके लिए फायदेमंद होगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. ज्यादा काम की वजह से थकान महसूस होगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का मन अच्छा रहेगा. आप घर के कामों में मदद करेंगे, जिससे आप अपने परिवार के और करीब आएंगे. ऑफिस में आपके सहकर्मी आपको कोई शुभ समाचार दे सकते हैं. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कुंभ राशि

आज के दिन समय ऑफिस के कामों में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप समस्या पैदा कर सकता है. आर्थिक रूप से आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. सरवाइकल और मांसपेशियों में दर्द परेशान कर सकता है. पार्टनर के बीच किसी गलतफहमी के कारण तनाव हो सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के आज आपके जरुरी काम पूरे होंगे. धन लाभ की उम्मीद है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थल जा सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ उचित तालमेल बनाए रखेंगे.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply