Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें आज का दैनिक राशिफल !

आज हम आपको बताएंगे राशि (Rashifal) अनुसार आज का आपका पूरा दिन कैसा रहेगा, किन बातों का रखना होगा खास ख्याल, साथ ही किस राशि से धन लाभ होगा? जानें आज का राशिफल (Rashifal) ...

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें आज का दैनिक राशिफल !

Aaj Ka Rashifal 2022: आज बुधवार का दिन और 21 सितंबर की तारीख है. आज के दिन आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और पुष्य नक्षत्र रहेगी. आज के बदलते दिन के साथ आपके ग्रहों और नक्षत्रों की चाल में एक निश्चित बदलाव आ रहा है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आज का आपका पूरा दिन कैसा रहेगा, किन बातों का रखना होगा खास ख्याल, साथ ही किस राशि (Rashifal) से धन लाभ होगा? यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: जानें किस राशि के लोगों को आज के दिन मिल सकता हैं विदेश से ऑफर, जानें आज का राशिफल !

मेष राशि

आज के दिन आपको आपको अपने दिल की नहीं अपने मन की सुनने की जरूरत है. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें, बिजनेस करने वालों को कोई भी नया निवेश करने से बचना चाहिए. किसी पर आसानी से भरोसा करने से बचें. आज के दिन अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आज अपने स्वास्थ्य का ज्यादा ख्याल रखना होगा. कार्यक्षेत्र में जरा सी भी लापरवाही आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकती है. शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते है. आज अचानक अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

मिथुन राशि

आज के दिन अपने परिवार वालों के साथ समय बिताएं. आज भविष्य की चिंता आपको सता सकती है. मौसम में बदलाव का असर आपकी सेहत पर पड़ेगा. आपको पेट की समस्या हो सकती है. पार्टनर के साथ कई तरह की गलतफहमियां हो सकती हैं, जिन्हें सुलझाने की कोशिश करें.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने बच्चों की चिंता परेशान कर सकती है. आज आर्थिक लाभ होने की संभावना है. परिवार वालों के साथ समय बिताएं, मन अच्छा रहेगा. आज उम्मीद के मुताबिक नतीजे न मिलने पर निराश हों सकते है. पार्टनर के साथ समय बिताएंगे.

सिंह राशि

आज के दिन आपको किसी बड़े प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है. सोच-समझकर अपने फैसले लें. आज आपके बच्चे थोड़ा परेशान हो सकते हैं, उनके साथ थोड़ा समय बिताएं. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज किसी भी काम में अपना धन निवेश करने से पहले विशेषज्ञों की राय लेनी चाहिए. हो सकता है आज लोगों को आपका स्वभाव पसंद न आए. आज आपके विरोधी आप पर हावी रहेंगे. पार्टनर से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.

तुला राशि

आज के दिन फिजूलखर्ची ज्यादा हो सकती है. ऑफिस में अपने साथियों का कम में सहयोग मिलेगा. बॉस आपके काम से खुश रहेंगे. थोड़ा मानसिक तनाव हो सकता है. घर पर धार्मिक आयोजन हो सकते हैं. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को आज के दिन कोई भी निवेश करने से पहले विशेषज्ञों की राय जरूर ले, नहीं तो भविष्य में आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. आज अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताएंगे.आप किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. आज पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है.

धनु राशि

आज के दिन अपनी वाणी में संयम रखें. अनजाने में अपनी बातों से आज आप अपने परिवार के सदस्यों को चोट पंहुचा सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. दोस्तों के साथ कहीं बाहर जानें का प्लान बना सकते हैं. पार्टनर से किसी छोटी सी बात को लेकर आपका जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन जोश भरा होगा. ऑफिस में भी आपके काम की तारीफ की जाएगी. विरोधियों से सावधान रहें. आपके घर में चल रही किसी स्थिति के कारण आप परेशान हो सकते हैं. अब अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करने का सही समय है. आप अपने पार्टनर से अपने मन की बात कह सकते हैं.

कुंभ राशि

आज के दिन मन उदास रहेगा, आपको आज खुशी की असली कीमत का एहसास होगा. पिछले कई महीनों से आर्थिक संकट से गुजर रहे व्यक्तियों को आज किसी अज्ञात स्रोत से धन की प्राप्ति हो सकती है. आज परिवार वालों और दोस्तों के साथ समय बताएंगे. आज पार्टनर के रोमांटिक डेट पर जा सकते है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा और आप अपने काम समय से पहले ही पूरे कर पाएंगे. यदि आप कोई संपत्ति निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये समय अनुकूल नहीं है. धाम हानि के योग है. पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: आज के दिन इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें आज का राशिफल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply