EXCLUSIVE : हमें तुमसे प्यार कितना फिल्म पर करणवीर बोहरा का इंटरव्यू, शाहरुख़ खान से की रिक्वेस्ट  

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने करणवीर बोहरा (Karanveer Bahra) से एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमे अभिनेता ने अपने लाइफ से जुड़ी भी अहम् बातें बताई जो शायद आप नहीं जानते। आइए पढ़ते हैं करणवीर बोहरा का इंटरव्यू।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE : हमें तुमसे प्यार कितना फिल्म पर करणवीर बोहरा का इंटरव्यू, शाहरुख़ खान से की रिक्वेस्ट  
करणवीर बोहरा का इंटरव्यू (फोटो इंस्टाग्राम)

टीवी के सुपरस्टार करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra ) ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है हमें तुमसे प्यार कितना (HUME TUMSE PYAAR KITNA) फिल्म के साथ। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस खुशी के मौके पर हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने करणवीर बोहरा से एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमे अभिनेता ने अपने लाइफ से जुड़ी भी अहम् बातें बताई जो शायद आप नहीं जानते। आइए पढ़ते हैं करणवीर बोहरा का इंटरव्यू।

सवाल – आपकी फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खुश तो बहुत होंगे आप ?

करणवीर बोहरा – भाई दिल की तमन्ना पूरी हो चुकी है। वैसे दिल की तमन्ना पूरी तरह से पूरी 28 जून को होगी क्योंकि मेरी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी। ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं कि मुझे और मेरी टीम को यहां पहुंचाया।

सवाल – टीवी का सुपरस्टार बनने के बाद बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने की तैयारी में कितनी मुश्किलें आईं ?

करणवीर बोहरा – अच्छा उसका बूरा उसका। मैं तो बस काम करने के लिए आया हूं। जो करेगा ऊपर वाला करेगा लेकिन अच्छा लगता है ये देखकर कि जब आप किसी चीज के लिए मेहनत करते हो और उसका रिजल्ट दिखना शुरू हो जाता है तो बहुत अच्छा लगता है।

सवाल – इस फिल्म की नींव कैसे रखी गई ?

करणवीर बोहरा – टीवी शो में मैंने प्रेम का रोल किया था जो सभी को बहुत पसंद आया। स्वाभाग्यवति भव में भी एक सनकी लवर का रोल किया था मैंने। फिर उसके बाद कबूल है सीरियल में मैंने एकदम पैशनेट लवर का रोल किया। इन सभी को मिश्रण करने के बाद मुझे लगा कि इस तरह के रोल मुझ पर बड़े अच्छे जमते हैं। मैंने सोचा कि जब फिल्म बन ही रहे हैं तो क्यों ना उसी जोन में जाए जिसमे आप माहिर हो। इसलिए हमने सोचा कि इसी किरदार में ही फिल्म बना दी जाए।

सवाल – ट्रेलर में हमने देखा कि आप जबरन प्यार पाना चाहते हैं ?

करणवीर बोहरा – देखिए जबरन प्यार पाने में मैं विश्वाश नहीं रखता हूं। मैं तो उल्टा सोचता हूं जिसे जाना है जाने दो। अगर उसे आपसे सच्चा प्यार है तो वापस आएगी ही।

सवाल – रियल लाइफ में कभी जबरन प्यार पाने की कोशिश की है ?

करणवीर बोहरा – देखिए। मैं उस तरह का बन्दा नहीं हूं जो किसी के पीछे पागल हो जाए। मैंने मेरी लाइफ बड़ी ही कूल तरह से जी है।

सवाल – शाहरुख़ खान की फिल्म डर की कहानी से मैच हो रही है आपके फिल्म की कहानी ?

करणवीर बोहरा – कहानी मेरे फिल्म की बिलकुल अलग है लेकिन हाँ ये भी है कि मैं हमेशा ही शाहरुख़ खान सर की फिल्मों को देखता रहा हूं। बचपन से ही उनका फैन रहा हूं। शाहरुख़ सर की वो जो मस्ती है, चुलबुली हरकत करते थे वो मुझे फ़िल्मी परदे पर मुझे बहुत पसंद हैं। ट्रेलर देखने के बाद मेरे अंदर अगर आपको शाहरुख़ खान सर की थोड़ी भी झलक दिखी हो तो ये मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है।

सवाल – क्या आप नहीं चाहते कि शाहरख खान (Shah Rukh Khan) आपकी फिल्म का ट्रेलर देखें ?

करणवीर बोहरा – रियली दिल से चाहता हूं कि शाहरुख खान सर मेरी फिल्म का ट्रेलर देखें। क्योंकि मैं बचपन से ही उनका बहुत बड़ा वाला फैन हूं। आपके जैसे कोई भी काम नही कर सकता। प्लीज़ एक बार ट्रेलर देखें और पसंद भी करें।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें करनवीर बोहरा के साथ हमें तुमसे प्यार कितना फिल्म को लेकर इंटरव्यू  

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply