कंगना रनौत ने महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के बारे में कहीं ये बात, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश,वीडियो

कल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)का ट्रेलर लांच हुआ। लांच के बाद कंगना मीडिया मुलाकात में CAA आंदोलन और महिला सशक्तिकरण के बारे में बातचीत की।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के बारे में कहीं ये बात, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश,वीडियो
कंगना रनौत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अभनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्क्रीन पर अच्छे परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं, और साथ ही बिंदास जवाब के लिए भी। जब भी उनसे पॉलिटिशियन, नेपोटिस्म, या किसी भी सोशल मसले पर जब भी सवाल पूछे गए तब उन्होंने बहुत ही ईमानदारी से जवाब दिया।

कल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा (Panga) का ट्रेलर लांच हुआ। लांच के बाद कंगना मीडिया मुलाकात में CAA आंदोलन और महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के बारे में बातचीत की। जब उनसे पुछा गया कि फिल्म महिला सशक्तिकरण के आधारित यह फिल्म है तो आपके लिए महिला सशक्तिकरण की परिभाषा क्या यही है, तो इसपर कंगना ने कहा की खुद में सशक्तिकरण चाहिए, कोई आकर आपको नहीं बताएगा।

कंगना ने कहा- “मुझे लगता है सभी कि महिला सशक्तिकरण की परिभाषा सब की अलग होती हैं। मैं जब किसी फिल्म इंडस्ट्री की किसीकी ऐसे कोट्स पड़ती हूँ कि क्यों अभिनेता को ज्यादा फिल्में मिलती है ज्यादा पैसे मिलते हैं। तो क्या हम उसके काबिल नहीं हैं क्या? तुम में खुद में सशक्तिकरण होना चाहिए। आपको खुद को लगना चाहिए कि मुझमें कोई कमी नहीं है। हम सब एक जैसे है। कोई और आपको सशक्तिकरण नहीं करा सकता है। तुम्हें खुद को वह महसूस होना चाहिए।”

अश्विनी अय्यर तिवारी इस फिल्म की निर्देशक है। यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

यहां देखें वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply