कंगना रनौत की शादी को लेकर अश्विनी अय्यर ने किया खुलासा, कहा- अब शादी की जगह भी हो गई है बुक

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेती हुई नजर आने वाली हैं। कंगना की आने फिल्म 'पंगा' (Panga) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 'पंगा' में कंगना एक शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं अगर कंगना की रियल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं। इस बात का खुलासा पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny iyer tiwari) ने किया है।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत की शादी को लेकर अश्विनी अय्यर ने किया खुलासा, कहा- अब शादी की जगह भी हो गई है बुक
कंगना रनौत और अश्विनी अय्यर तिवारी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेती हुई नजर आने वाली हैं। कंगना की आने फिल्म ‘पंगा’ (Panga) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ‘पंगा’ में कंगना एक शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं अगर कंगना की रियल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं। इस बात का खुलासा पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny iyer tiwari) ने किया है।

‘पंगा’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना से उनकी शादी को लेकर कई सवाल पूछे गए। कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि शादी का अभी तो कुछ पता नहीं लेकिन जिससे भी शादी करूंगी वह लड़का मुझसे ज्यादा सुंदर, इंटेलिजेंट, और मुझसे ज्यादा काबिल होना चाहिए। मैं जिससे शादी करूंगी वो लड़का हर मामले में मुझसे आगे होना चाहिए।

वहीं शादी के सवाल पर पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने बताया कि कंगना से शादी की पूरी तैयारी कर ली है। उन्हें कहाँ से शादी करनी है, शादी की शॉपिंग किस जगह से करनी है, खाने का मेन्यू क्या होगा, इन सबकी तैयारी पूरी हो चुकी है। अब बस लड़का मिलने का इंतज़ार है।

अश्विनी अय्यर की इन बातों पर कंगना ने कहा कि ये मेरी बहुत खिंचाई करती हैं। वहीँ सबसे अच्छी बात ये है कि मेरी शादी की प्लानिंग के लिए ये सबसे सही हैं। बता दें अश्विनी अय्यर और कंगना बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। फिल्म पंगा की शूटिंग के दौरान इन दोनों की दोस्ती और भी मजबूत हो गई।

‘पंगा’ फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply