TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी (Disha Vakani) के कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी (Disha Vakani) के कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर ने दयाबेन के फैंस को हिलाकर कर रख दिया है. जो कोई भी इस खबर को सुन रहा है वो शॉक्ड है. लेकिन हम आपको बता दें कि इस खबर के पीछे कितनी सच्चाई है.

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि दयाबेन को को गले का कैंसर हो गया है. ये बीमारी उन्हें उनके किरदार में बोलने वाली आवाज को लेकर हुई है. वहीं अब इस खबर को लेकर जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि ये खबर एकदम झूठी है.

यह भी पढ़ें: BB16: घर में शुरू हुआ संग्राम, अर्चना ने सौंदर्या को कहा ‘2 कौड़ी की औरत’; सृजिता-गोरी में चले शब्दों के बाण

तारक मेहता शो के जेठा लाल दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने कंफर्म किया है कि इस खबर में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. मुझे सुबह से इस बात को लेकर लगातार कॉल्स आ रहे हैं. मुझे ऐसी खबर सुनकर बेहद दुःख होता है. ना जानें क्यों इस तरह की खबरें आ जाती हैं.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर लगे गंदे इल्जाम पर आया स्टार्स का रिएक्शन, जनता के बाद इन हसीनाओं ने भी दिया साथ

बता दें दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी (Disha Vakani Throat Cancer) ने साल 2010 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की अजीबो-गरीब आवाज से शुरुआत की थी. अपने किरदार को लेकर दिशा कह चुकी हैं कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत मुश्किल था. लेकिन भगवान की कृपा है कि उन्होंने कभी भी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचाया और न ही गले की कोई समस्या हुई. बता दें शो किरदार में रहने के लिए दिशा दिन में करीब 11-12 घंटे तक लगातार शूटिंग करती थीं.

यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.