Koffee With Karan: पहनावे को लेकर करीना कपूर ने की आमिर खान की बेइज्जती, जम कर उड़ाया मज़ाक!!!

कॉफी विद करण में करीना कपूर ने इस वजह से अक्षय कुमार को बताया आमिर खान से अच्छा, आमिर को लगा की करीना उनकी बेइज्जती कर रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan: पहनावे को लेकर करीना कपूर ने की आमिर खान की बेइज्जती, जम कर उड़ाया मज़ाक!!!

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) देश के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज़ में से एक है. इस शो ke 7वे सीजन डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा रहा है, और दर्शकों को ये शो काफी पसंद आ रहा है. इस शो (Koffee With Karan) में इस हफ्ते फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्टार कास्ट यानी कि आमिर खान और करीना कपूर मेहमान के रूप में नजर आएंगे. इस शो के होस्ट करण जौहर के द्वारा एक प्रोमो वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की गई है, जिसमे बेबो यानि कि करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान का उनके पहनावे को लेकर मज़ाक बना रही हैं, और उनसे ये भी शिकायत कर रही हैं कि आमिर एक फिल्म को पूरा करने में सालों बिता देते हैं.

इसी बीच करीना के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है कि कैसे वो मज़ाक मज़ाक में सब कुछ बोलती हुई दिख रही हैं. शो का प्रोमो जैसे ही स्टार्ट होता है, करण जौहर बेबो से ये पूछते हैं कि क्या बच्चे होने के बाद सेक्स करना एक कल्पित कथा है या नही?, जिसका जवाब देते हुए बेबो कहती हैं कि,”तुम्हे ये बात बेहतर पता होगी करण”. जिसका जवाब देते हुए करण जौहर यह कहते हैं की उनकी मां भी यह शो देखती हैं. इस जवाब को सुन कर करण जौहर कुछ शर्मिंदा से नज़र आते हैं.

Koffee With Karan

करीना कपूर ने की अक्षय कुमार की तारीफ

इसके बाद करण जौहर करीना कपूर से पूछते हैं, की एक ऐसी चीज जिसे की वे आमिर खान के साथ एक को – स्टार के रूप में झेलती हैं, जिसका जवाब करीना बिना सोचे देती हैं कि वे एक फिल्म को पूरा करने में 100-200 दिनों का समय लेते हैं जब कि अक्षय कुमार ये काम सिर्फ 30 दिनों में पूरा कर लेते हैं. आमिर करीना का यह जवाब सुन बहुत ज्यादा हैरान रह जाते हैं और कहते हैं, ‘अरे ये तो इंसल्ट है’. थोड़ी देर बाद जब करन जोहर करें को अमीर के फैशन को रेट करने के लिए कहते हैं, तो करीना अपने कभी खुशी कभी गम के पूह वाले किरदार में वापस चली जाती हैं और स्टाइल से कहती हैं ‘माइनस’.

Koffee With Karan

गुस्से में भड़के आमिर खान

आमिर खान खान अपने लिए इस रेटिंग पर काफी खुश नहीं थे और उन्होंने करण जोहर से इस बात की शिकायत भी कि जब भी कोई भी सेलिब्रिटी करण के शो (Koffee With Karan) में आता है तो उसे बेइज्जती का सामना करना पड़ता है और आज उन्हें इस बेइज्जती को झेलना पड़ रहा है. करण जौहर के शो (Koffee With Karan) का ये एपिसोड जल्द ही रिलीज होगा और सभी दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply