Koffee With Karan 7: न्यूड फोटोशूट करवाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, कंडोम के ऐड से नहीं कोई भी परहेज

‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) इन दिनों जमकर सुर्खियों बटोर रहा है. शो जैसे ही अपने नए एपिसोड को ड्रॉप करता है, वैसे ही हर तरफ चर्चा शुरू हो जाती है. अब इसके लेटेस्ट एपिसोड में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक साथ आए. इन दोनों सितारों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan 7: न्यूड फोटोशूट करवाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, कंडोम के ऐड से नहीं कोई भी परहेज

Koffee With Karan 7: करण जौहर का मोस्ट ट्रेंडिंग टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) इन दिनों जमकर सुर्खियों बटोर रहा है. शो जैसे ही अपने नए एपिसोड को ड्रॉप करता है, वैसे ही हर तरफ चर्चा शुरू हो जाती है. अब इसके लेटेस्ट एपिसोड में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक साथ आए. इन दोनों सितारों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. जिनमें कुछ बातों ने लोगों को हैरान कर दिया है. शो में विजय देवरकोंडा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भी अपने व्यूज शेयर किए और साथ ही बताया कि क्या वे भी ऐसा कर सकते हैं?

कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) पर साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने करण जौहर के बेबाकी से जवाब दिए. शो के रैपिड-फायर राउंड में न्यूड होने के बारे में बात की.

करण जौहर (karan Johar) ने रैपिड-फायर राउंड में विजय (Vijay Deverakonda) से ‘डू और डाई’ सेगमेंट में कई सवाल पूछे. उनके पूछे गए प्रश्नों में से एक था, ‘क्या आप एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराएंगे या नहीं.’ इस पर विजय ने कहा, ‘अगर अच्छी तरह से शूट किया जाता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी.’ इसी के साथ करण ने पूछा कि क्या वे कंडोम ब्रांड का प्रचार करेंगे, विजय ने न केवल हां कहा बल्कि मौके पर ही इसका समर्थन भी कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर आप दस बच्चे नहीं चाहते हैं तो ये एक स्मार्ट और सेफ काम है. इसको मेरा सपोर्ट रहेगा.’

इसी के साथ ही रैपिड-फायर राउंड में विजय के साथ बैठीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से जब सवाल किया गया कि क्या वे विजय को ‘पूरी तरह से न्यूड’ देखना चाहेंगी. जिस पर अनन्या ने जवाब दिया, ‘मैंने लाइगर में थोड़ा सा देखा है. लेकिन मेरा मतलब है, कौन नहीं पसंद करेगा?’ विजय ने लाइगर के पोस्टर में अपनी न्यूड बॉडी को दिखाया था. केवल गुलाब के फूलों का एक गुच्छा लिए उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को कवर किया था.

राज कपूर से लेकर विनोद खन्ना…पाकिस्तान में पैदा हुए इन 9 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिन्दुस्तान को बनाया अपना घर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply