हग डे 2019: बॉलीवुड के इन रोमांटिक गाने की तरह अपने पार्टनर को लगाए गले, यादगार बनाए अपना पल

इसमें कोई शक नहीं है कि एक गले लगाने से आपकी हर परेशानी हल हो सकती हैं और यहां तक इसके जरिए बिना कुछ कहे आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। हग डे इसी पल के एहसास के लिए मनाया जाता है।

Hug Day 2019
हग डे 2019 ( साभार- इंस्टाग्राम)

वेलेंटाइन वीक में प्यार का कुछ अलग ही खुमार लोगों के बीच देखने को मिलता है। इस वीक में एक दिन आता है हग डे का। जोकि12 फरवरी को मनाया जाता है और गले मिलने के सबसे प्यारे बहाने में से एक होता है। इसमें कोई शक नहीं है कि एक गले लगाने से आपकी हर परेशानी हल हो सकती हैं और यहां तक इसके जरिए बिना कुछ कहे आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। ऐसे में इस हग डे यह तय करें कि आप अपने पार्टनर को बेहदी प्यार भरे एहसास के साथ गले लाएंगे। इसी बीच, हम कुछ ऐसे रोमांटिक गानों पर नजर डालते हैं जो आपका हग डे और भी खूबसूरत बना सकते हैं, जिसमें खुल के अपने पार्टनर को गले गाने की बात कही गई हैं।

1 हमको हमी से चुरा लो

मोहब्बतें के सबसे रोमांटिक गानों में से एक, “हमको हमइस चुरा लो” हर कपल का पसंदीदा गाना तो जरूर होगा। इसमें शाहरुख खान जिस तरह से एश्वर्या राय को अपने सीने से लगाते हुए, अपने प्यार का एहसास जताते हैं वो बहेद ही खूबसूरत होता है।

2. तुझे देखा तो ये जाना सनम

फिल्म दिल वाले दुल्हानिया ले जाएंगे का गाना तुझे देखा तो ये जाना सनम हर किसी की जुंबा पर चढ़ा हुआ है। इस गाने के बिना हग डे तो अधूरा ही मानों।

3. बाहों के दरमियान

कभी-कभी अपने पार्टनर को अपनी बाहों में पकड़कर और डांस करने से अच्छा कुछ नहीं होता। “बाहों के दरमियान” इस पल के लिए सबसे रोमांटिक गाना हो सकता है। इससे आप और आपके पार्टनर में प्यार और बढ़ेगा।

4- ‘लग जा गले’

पूराने गानों में जो प्यार वाली बात होती है न  वो किसी और में नहीं होती। ये बात फिल्म वो कौन थी के गाने ‘लग जा गले’ से साफ होती है। इस गाने में प्यार के हर पल को जीने की बात साफ कही गई है।

5. बाहों में चले आओ

एक और बॉलीवुड क्लासिक, जो अपने पार्टनर को प्यार भरे एहसास के साथ गले लगाने की बात सीखता है। वो गाना है ‘बाहों में चले आओ’। इस गाने में लड़का उससे गुस्सा होता हुआ नजर आ रहा है और लड़की उसे गले लगाने की बात कहती हुई मना रही है।

यहां देखिए हग डे से जुड़े हुए पोस्ट

हग डे पर प्यार का एहसास

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Leave a Reply