अभिषेक बच्चन को थप्पड़ जड़कर महिला ने कहा था- डुबो दिया परिवार का नाम

अभिषेक ने ये किस्सा शेयर करते हुए कहा, 'आज मैं सक्षम हूं जिससे वो किस्सा याद करके मैं हंस रहा हूं, लेकिन वो वक्त मेरे लिए कठिन था'।

By   |    |   322 reads   |  0 comments
अभिषेक बच्चन को थप्पड़ जड़कर महिला ने कहा था- डुबो दिया परिवार का नाम

2 साल के लंबे गैप के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ से वापसी करने वाले अभिषेक बच्चन इन दिनों सुर्खियों में हैं। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक के किरदार को लोगों ने खूब सराहा है। एक इंवेट के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी एक्टिंग को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया। फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिषेक लगातार 11 फिल्मों में फ्लॉप साबित हुए थे।

अपने उस वक्त को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी फिल्म ‘शरारत’ को लेकर चल रहे काम को देखने ‘Gaiety Galaxy गया था। उस दौरान एक महिला ने मुझे थप्पड़ जड़ दिया, और कहा कि मैं एक्टिंग करना बंद कर दूं। अपनी एक्टिंग से घरवालों का नाम डूबा रहा हूं’। अभिषेक ने ये किस्सा शेयर करते हुए ये भी कहा, ‘आज मैं सक्षम हूं जिससे वो किस्सा याद करके मैं हंस रहा हूं, लेकिन वो वक्त मेरे लिए कठिन था’।

बताते चले कि फिल्म ‘मनमर्जियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन की शुरुआत में 3.52 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, विकी कौशल और अभिषेक बच्चन के बीच लव ट्रायंगल को दर्शकों ने पसंद किया।

इंस्टाग्राम में अभिषेक ने फिल्म की शूटिंग के दौरान शेयर की थी तस्वीर…

पत्नी संग फिल्म में आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘रावण’ के बाद से एक साथ नजर नहीं आए। उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि अब जल्द ही दोनों कपल सिलवर स्क्रीन पर फिर से एक साथ नजर आएंगे। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ काम करेंगे। इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट करेंगे।

अभिषेक पत्नी संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं…

बीच में ऐसी भी चर्चा थी कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने इस प्रोजेक्ट को मना कर दिया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है। बताते चले कि इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या ने साथ में ‘कुछ ना कहो’, ‘गुरु’ और ‘रावण’ की थी।

शादी के हुए 11 साल

बता दें कि इसी साल अप्रैल में दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच की वो क्यूट बॉन्डिंग बरकरार है। दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। दोनों की प्यारी बेटी आराध्या है जो अब बड़ी हो रही हैं। दोनों ही आराध्या को काफी प्यार करते हैं।

दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लंबे समय से दोनों के फैंस एक दूसरे को साथ में पर्दे पर देखना चाहते थे अब जाकर ऐसा हकीकत में होने जा रहा है।

Leave a Reply