Zwigato: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो का ट्रेलर हुआ आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाएगी ये फिल्म

नंदिता दास के निर्देशन में बनी कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर आज सोमवार को  रिलीज किया गया हैं. ट्रेलर की शुरुआत मे कपिल पिज्जा बॉक्स के ढेर के साथ एक हाई-एंड अपार्टमेंट में पहुंचते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है शाहना गोस्वामी द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वह कैसे संघर्ष कर रहे हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म एक कारखाने के पूर्व मंजिल प्रबंधक (कपिल) के

  |     |     |     |   Updated 
Zwigato: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो का ट्रेलर हुआ आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाएगी ये फिल्म

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ के सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद अब ये फिल्म बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, कपिल की ये फिल्म इस साल 5 से 14 अक्टूबर तक रिलीज होने वाली है.

फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर

दरअसल, नंदिता दास के निर्देशन में बनी कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर आज सोमवार को  रिलीज किया गया हैं. ट्रेलर की शुरुआत मे कपिल पिज्जा बॉक्स के ढेर के साथ एक हाई-एंड अपार्टमेंट में पहुंचते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है शाहना गोस्वामी द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वह कैसे संघर्ष कर रहे हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म एक कारखाने के पूर्व मंजिल प्रबंधक (कपिल) के बारे में है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है. फिर वह एक खाद्य वितरण सवार के रूप में काम करता है, रेटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया से जूझता है. आय का समर्थन करने के लिए, उनकी गृहिणी पत्नी डर के साथ-साथ नई स्वतंत्रता के उत्साह के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है. फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के उनके साझा क्षणों के बिना नहीं. यह अदृश्य ‘साधारण’ लोगों के जीवन को कैद करता है, जो सादे दृष्टि में छिपे होते हैं. इस ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए“@tiff_net पर सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, ज़्विगाटो @busanfilmfest पर दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है. यहाँ Zwigato की दुनिया में एक झलक है.” यह भी पढ़े: Unnchai का नया पोस्टर हुआ आउट, हिमालय की चट्टानों सी मजबूत दिखी अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती

नंदिता ने कहा- ज़्विगाटो आखिरकार तैयार है

इस फिल्म को लेकर नंदिता ने कहा, “ज़्विगाटो” आखिरकार तैयार है! नए शहरी भारत के बारे में एक कहानी जो न केवल गिग इकॉनमी के बारे में है, बल्कि हर उस चीज़ के बारे में भी है जिसे हम अपने आस-पास सामान्य करते हैं. मुझे समीर नायर में सही निर्माता भागीदार मिला. इस सरल लेकिन जटिल स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म को बताएं.

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड पीड़ितों का समझा दर्द, कहा- ‘ये हमारे लिए परीक्षा का समय…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply