जरीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था।

Author   |     |     |     |   Updated 
जरीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर
जरीन खान और गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म डाका 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने पुरानी बातें याद करते हुए बताया था कि चेन्नई में एक फिल्ममेकर से मीटिंग के दौरान उसने उनको होटल के कमरे में ले जाने की जिद की थी। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने भी कास्टिंग काउच से जुड़े एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला‘ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में जरीन खान ने बताया कि एक डायरेक्टर ने उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने की बात कही थी। डायरेक्टर ने कहा था कि वह खुद उनके साथ इस सीन की रिहर्सल करना चाहता है। जरीन ने कहा, ‘वो मुझसे कह रहा था कि तुम्हें अपनी झिझक खत्म करनी होगी। उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी। मैंने उससे कहा कि क्या? मैं किसिंग सीन की कोई रिहर्सल नहीं करने वाली हूं।’ जरीन ने यह भी खुलासा किया कि एक शख्स ने उन्हें दोस्ती से ज्यादा बात आगे बढ़ाने का ऑफर दिया था। उसने उन्हें काम दिलाने की बात कहते हुए ऐसा कहा था।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं जरीन खान

इंटरव्यू में जरीन खान ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी काफी बातें कीं। उन्होंने बताया कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए वह एयर होस्टेस बनना चाहती थीं, लेकिन उनका वजन इसके आड़े आ गया। जरीन ने बताया कि किसी समय पर उनका वजन करीब 100 किलो था। वह कॉल सेंटर में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म डाका (Daaka Movie) है। यह एक पंजाबी फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) उनके अपोजिट नजर आएंगे। यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है।

…जब बेकाबू भीड़ ने की जरीन खान से छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

देखिए जरीन खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply