EXCLUSIVE: जरीन खान ने कहा- बेकाबू भीड़ के बीच हुई छेड़छाड़ तो मैंने भी दिया करारा जवाब

जरीन खान (Zareen Khan) को औरंगाबाद में गलत तरीके से छुआ गया था जिसका जरीन खान (Zareen Khan) ने बेहतरीन तरीके से पलटवार किया। जरीन खान का कहना है कि महिला को गलत चीजों के खिलाफ आवाजा उठानी चाहिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: जरीन खान ने कहा- बेकाबू भीड़ के बीच हुई छेड़छाड़ तो मैंने भी दिया करारा जवाब
फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान (फ़ाइल फोटो)

एक सेलेब्रिटी (Celebritiy) होना कोई आसान बात नहीं होती है। खासकर तो तब जब आप किसी पब्लिक प्लेस (Public Public) में होते हैं। इस दौरान भीड़ बेकाबू हो जाती है और वे गलत तरीके से उन्हें छूने की कोशिश करती हैं। पिछले महीने जरीन खान (Zareen Khan) को औरंगाबाद में ऐसा ही कुछ झेलना पड़ा, जहां वह एक स्टोर लॉन्च के लिए गई थी। घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि न केवल भीड़ ने नियंत्रण खो दिया, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस को भी घेर लिया और ऐसे में ये किसी के लिए भी आसान स्थिति नहीं होती।

पिंकवील ने जब जरीन खान से जानने के लिए फोन किया कि क्या वह ठीक है। तो उन्होंने कहा, ” यह बात एक सेलिब्रिटी होने के नाते अपने फायदे और नुकसान के साथ आती है। जब आप छोटे शहरों में जाते हैं, तो बड़ी संख्या में लोग बस अपने पसंदीदा सेलेब की एक झलक पाने के लिए मुड़ जाते हैं। लेकिन, फिर जैसा कि हम कहते हैं कि हर जगह सड़े हुए सेब भी होते हैं और तालाब में हमेशा एक बुरी मछली होती है। आप जानते हैं कि उस भीड़ से सिर्फ एक या दो लोग होते है जो अपना आपा खो देते है, मुझे नहीं पता कि यह कोई मानसिक बीमारी है। ”

आगे जरीन खान ने कहा, “वे आपको गलत तरीके से छूना या पकड़ना चाहते हैं। वे उस सारे प्यार को छीन लेते हैं जो दूसरे आप पर बरस रहे होते हैं। बस इतना है कि उस शहर को उस प्यार और गर्मजोशी के साथ छोड़ने के बजाय जो आप पर बरस रहा है। यह एक चीज आपको डरा देती है और यह उस शहर में होने वाले सभी अच्छे कार्यों पर हावी हो जाती है। मैं समझता हूं कि हम जो कुछ भी है वो फैंस की वजह से हैं।

यहां देखिए जरीन खान के साथ हुई बदतमीजी का वीडियो…

अब है जवाब देने का वक्त…

एक्ट्रेस ने कहा कि ये चीजें आमतौर पर महिलाओं के साथ होती रहती है और यह हाई टाइम है कि हम इसके खिलाफ कुछ करें। “यह एक सेलिब्रिटी होने के तौर पर नहीं है, ये चीजें आमतौर पर महिलाओं के साथ होती हैं। मुझे नहीं पता कि पुरुषों की यह बीमार मानसिकता क्या है जो गलत तरीके से महिलाओं को हड़पना चाहते हैं। हम महिला सशक्तीकरण और महिलाओं की सुरक्षा के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन यहां अभी भी ऐसे पुरुष हैं जो इन चीजों को चाहते हैं। यह हाई टाइम है कि महिलाओं को ऐसे पुरुषों को जवाब देना चाहिए, वो भी तुरंत। मेरे साथ औरंगाबाद में ऐसा ही हुआ जैसा कि आपने वीडियो में देखा होगा। पुलिस और बॉडीगार्ड होने के बावजूद भीड़ कभी-कभी बेकाबू हो जाती है क्योंकि वो बहुत ज्यादा होती है और आप किसी का चेहरा नहीं देख सकते हैं। मुझे लगा कि कोई मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर सके, मैंने जवाब दे दिया।

सेलिब्रिटी से पहले एक महिला हूं…

जरीन ने यह भी कहा कि वह इस बात से परेशान नहीं हैं कि लोग क्या सोचते हैं कि अगर उनकी सुरक्षा के बारे में सेलिब्रिटीज को अलर्ट रहना चाहिए। “मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि लोग क्या सोचते हैं। मैं पहले एक महिला हूं और बाद में एक सेलिब्रिटी हूं। मेरी सुरक्षा मेरे हाथ में है और अगर मैं आज चुप रहती हूं, तो ऐसा करने वाले और भी लोग होंगे। मुझे नहीं पता कि लोग क्यों सोचते हैं कि महिलाएं कमजोर सेक्स हैं, चीजें अब बदल रही हैं। महिलाओं के लिए अधिक शक्ति है और वे अब वास्तव में एक मजबूत जेंडर के रूप में आ रही हैं, ”

यहां देखिए टीवी से जुड़ी हुई खबरें…

यहां देखिए जरीन खान की कुछ तस्वीरें…

जरीन खान का है क्यूट अंदाज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply