लोकसभा चुनाव के नतीजों से खुश हुए अमित शाह के हमशक्ल, वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Video) ने कुछ देर पहले अमित शाह (Amit Shah Doppelganger Video) के हमशक्ल का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
लोकसभा चुनाव के नतीजों से खुश हुए अमित शाह के हमशक्ल, वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो
वरुण धवन ने अमित शाह के हमशक्ल का एक वीडियो शेयर किया। (फोटो, वीडियो- इंस्टाग्राम)

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019 Result) के नतीजे बीजेपी के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। माना जा रहा है कि नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 26 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। दरअसल साल 2014 के लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद नरेंद्र मोदी ने 26 मई को ही प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत से गदगद हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अमित शाह के हमशक्ल का एक वीडियो (Amit Shah Doppelganger Video) शेयर किया है।

वरुण धवन ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें अमित शाह की तरह दिखने वाला शख्स जीन्स और शर्ट पहने है। बैकग्राउंड म्यूजिक बजते ही वह डांस करते दिख रहा है। वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो पर लिखा है, ‘अमित शाह दिस मॉर्निंग।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वरुण धवन ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव 2019 के जनादेश से साफ हो गया है कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi Varanasi Result) देश के प्रधानमंत्री बने रहेंगे। बीजेपी 300 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के करीब है। अमित शाह (Amit Shah Election Result) गांधीनगर से जीत दर्ज कर संसद की दहलीज पार करेंगे, तो वहीं वाराणसी की जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है।

गोरखपुर से भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan Gorakhpur Result) ने करीब 3 लाख वोटों से जीत दर्ज की, तो वहीं आजमगढ़ में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua Result) को हार का मुंह देखना पड़ा। यहां से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Azamgarh Result) ने जीत दर्ज की है।

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत बीजेपी की या नरेंद्र मोदी की? देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply