दिनेश लाल यादव ने कहा था- मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ है, निरहुआ के बयान पर एजाज खान ने कसा तंज

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) को आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में अब तक 133298 वोट मिल चुके हैं। लेकिन निरहुआ का सांसद बनने का मन शायद सपना ही हो सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
दिनेश लाल यादव ने कहा था- मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ है, निरहुआ के बयान पर एजाज खान ने कसा तंज
दिनेश लाल यादव और एजाज खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) को आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में अब तक 133298 वोट मिल चुके हैं। लेकिन निरहुआ का सांसद बनने का मन शायद सपना ही हो सकता है। दरअसल सपा पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 245839 वोटों के साथ आगे चल रहे हैं। ऐसे में दिनेश लाल यादव को लेकर एक न्यूज़ बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। एक टीवी न्यूज़ चैनल में दिनेश यादव पहुंचे हुए थे अपने चुनाव कैम्पेन को लेकर इंटरव्यू देने के लिए। बातों ही बातों में निरहुआ वो कह गए जिसे लोग घमंड समझ रहे हैं।

दरअसल टीवी एंकर ने निरहुआ (Nirahua) से सवाल पूछा था कि अगर आप चुनाव हार जाते हैं तो क्या आजमगढ़ में लौट कर आएंगे या फिर से फ़िल्मी दुनियां में  लौट जाएंगे। जवाब में जुबली स्टार ने कहा – हमें हराने वाला पैदा नहीं हुआ क्योंकि मैं स्वतंत्र आदमी हूं और मेरी स्वतंत्र पहचान है, मैं किसी का गुलाम नहीं। अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए निरहुआ ने कहा था – मैं आपको रामधारी सिंह की एक कविता सुनाता हूं… मैं ईश्वर के लिखे को भी मिटा सकता हूं, हटा सकता हूं।

दिनेश यादव की बातों पर एंकर ने कहा – आप अहंकार की बात कर रहे हो ? जवाब में अभिनेता ने कहा – मैं केवल रामधारी सिंह दिनकर की कविता का उल्लेख कर रहा हूं। यदि वो सच के साथ हैं तो असत्य का साथ देने वाला कोई व्यक्ति उन्हें हरा नहीं सकता,क्योंकि जनता सच का साथ चाहती है और वो इस समय सच के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी जी फिर से इस देश के पीएम बने तो कोई नहीं हरा पाएगा मुझे क्योंकि मैं उनकी विचारधारा के साथ चल रहा हूं और जिस दिन मैं जनता के विरोध में जाऊंगा, जनता जो चाहेगी उसके विपरीत जाऊंगा तो हार जाऊंगा।

मजे की बात ये है कि निरहुआ के न्यूज़ को अभिनेता एजाज खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट शेयर किया है तंज भी कसा है। एजाज खान (Ajaj Khan) ने लिखा है – मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??

देखें एजाज खान का ट्वीट 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें आखिर क्यों नहीं किया खेसारी यादव ने निरहू का चुनाव प्रचार 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply