उर्वशी रौतेला ने पहले घुमा फिराकर खुद जोड़ा ऋषभ पंत के साथ अपना नाम, अब मीडिया को ही ठहराया जिम्मेदार

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर के अपने दिल की बात कही है.

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने पहले घुमा फिराकर खुद जोड़ा ऋषभ पंत के साथ अपना नाम, अब मीडिया को ही ठहराया जिम्मेदार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस वक्त खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं और वजह बने हैं किक्रेटर ऋषभ पंत. उर्वशी ने हाल ही में अपने ऑस्ट्रेलिया ट्रिप की न्यूज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद से उर्वशी लोगों के निशाने पर आई. जनता ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और कहा कि वो ऋषभ के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया आई है. वहीं अब ऐसे में उर्वशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर मीडिया को चेतावनी दी है और बताया है कि वो अफवाहों पर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार है. लेकिन एक बात है जो ना ही जनता को समझ आ रही और ना ही मीडिया वालों को. इन सभी की शुरुआत उर्वशी ने ही की थी तो अब वो मीडियो को जिम्मेदार क्यों ठहरा रही हैं.

ऑस्ट्रेलिया जाने पर कही ये बात

उर्वशी को लेकर खबरें आई थी कि वो ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वो भी ऑस्ट्रेलिया गई हैं. ऐसे में उर्वशी ने ऑस्ट्रेलिया का मैप शेयर कर लिखा कि ये फोटो इंडियन मीडिया के लिए है ताकि वो देख सकें कि ऑस्ट्रेलिया कितना बड़ा है. अब उर्वशी ने मीडिया पर अपना गुस्सा तो जाहिर कर दिया है लेकिन देखा जाए तो शुरुआत भी कहीं ना कहीं उर्वशी ने ही की थी. उन्होंने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर इंडिरेक्टली विश किया था. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया जा पहुंची. इतना ही नहीं वहां से वो ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसमें सिर्फ और सिर्फ इश्क मोहब्बत की ही बातें वो कर रही हैं. हाल ही में वो मांग में सिंदूर भरी तस्वीर भी शेयर करती नजर आई थीं. ऐसे में खुद उन्होंने जनता को सवाल उठाने पर मजूबर किया और अब वो मीडिया पर ही सवाल कर रही हैं. तो इसमें मीडिया को दोषी ठहराना कहा तक सही है. यह भी पढ़ें: संस्कारी दिखने वाले सलमान खान के फिल्मी पिता आलोक नाथ पर लग चुका है बलात्कार का आरोप, नशे में इस महीला के साथ की थी गंदी हरकत!

 स्टॉकर कहने पर फूटा गुस्सा 

वैसे इतना ही नहीं उर्वशी को बार-बार ऋषभ पंत का स्टॉकर बुलाया गया. ऐसे में एक्ट्रेस ने Stalker का हिंदी मीनिंग भी स्टोरी पर शेयर किया. स्क्रीनशॉट लेते हुए लिखती हैं इंडियन मीडिया को स्टॉकर का मतलब जानने की जरूरत है. पहले इस तरह की चीजें ईरान में हुईं, अब भारत में हो रही हैं. क्योंकि मैं कभी झूठ नहीं बोलती इसलिए मुझे बुली करना बंद करें. #STOPBULLYINGWOMEN

उर्वशी के इन पोस्ट पर जनता का ये ही कहना है कि आप हिंट देना बंद करे तो हम आपको ऋषभ पंत के साथ जोड़ना बंद कर देंगे. यह भी पढ़े: सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, एक्टर ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply