TTJM: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम आया सामने, शानदार लुक में दिखे दोनों एक्टर!

Ranbir-Shraddha Film: श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म का टाइटल भी रिवील कर दिया गया है.

  |     |     |     |   Published 
TTJM: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम आया सामने, शानदार लुक में दिखे दोनों एक्टर!
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर फिल्म

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Film: श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और रणबीर के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म के मेकर्स ने इसका पोस्टर शेयर कर फैंस का उत्साह बढ़ा दिया था. हालांकि फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया था. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म का टाइटल भी रिवील कर दिया गया है. यह भी पढ़ें: Rishab Shetty: कम बजट में बनी ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ कहने वालों को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब, हो गयी बोलती बंद

सामने आया फिल्म का टाइटल:

बता दें, हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ‘और टाइटल है…गेस करो?’ शेयर किए गए पोस्टर में ‘TTJM’ लिखा था. वहीं अब ‘TTJM’ का खुलासा करते हुए श्रद्धा कपूर ने अपनी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म के नाम का खुलासा किया है, साथ ही इसका टीजर वीडियो भी शेयर किया है. श्रद्धा कपूर ने टीजर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘और टाइटल है..आखिरकार यहां’. शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म का नाम ‘तू झूठा मैं मक्कार’ है. शेयर किए गए टीजर में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का लुक देखने लायक है. दोनों की केमिस्ट्री भी खूब जम रही है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ साल 2023 में मार्च महीने में रिलीज होने वाली है. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. निर्देशक लव रंजन ने ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘आकाश वाणी’ और ‘जय मम्मी दी’ जैसी फिल्में बनाई हैं. जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है, वहीं अब इसी तरह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? इस वीडियो के जरिए हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply