Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, अपने बयान से तोड़ा करोड़ो भारतीयों का दिल

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. इस दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इक्छा जाहिर की.

  |     |     |     |   Published 
Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, अपने बयान से तोड़ा करोड़ो भारतीयों का दिल
रणबीर कपूर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे काम

Ranbir Kapoor will work in Pakistani film industry: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड जगत के हिट एक्टर्स में से एक हैं. नए-नए पापा बने रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. हाल ही में, रणबीर ने सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. इस दौरान अपने बूढ़े होने का डर जाहिर करने के साथ ही फिल्म चॉइस को लेकर बातचीत की. इस बातचीत में रणबीर (Ranbir Kapoor) ने ये भी बताया कि वो पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहेंगे. रणबीर का ये बयान इस वक्त सुर्खियों में छाया हुआ है. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

पाकिस्तानी फिल्म मेकर ने पूछा:

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में अलग-अलग देशों के अन्य फिल्मी स्टार्स के साथ नजर आए थे. इस फिल्म फेस्टिवल में रणबीर को वैराइटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. इस दौरान एक्टर ने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा जाहिर की. रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऑडियंस में मौजूद एक पाकिस्तानी फिल्म मेकर ने रणबीर (Ranbir Kapoor) से पूछा कि, ‘अब हमारे पास सऊदी अरब जैसे एक मंच है जहां हम संयुक्त रूप से फिल्में कर सकते हैं, मुझे आपको एक फिल्म के लिए साइन करना अच्छा लगेगा. क्या आप सऊदी अरब में अपनी टीम के साथ पाकिस्तान फिल्म में काम करने के लिए इच्छुक होंगे?’

रणबीर कपूर ने कही अपनी बात:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पाकिस्तानी फिल्म मेकर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘बिलकुल सर, मुझे लगता है कि एक आर्टिस्ट के लिए, खासकर आर्ट्स के लिए कोई रेखा नहीं है’. इसके अलावा रणबीर ने पाकिस्तानी फिल्म को बधाई देते हुए कहते हैं कि, ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के लिए पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई. ये सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. ये फिल्म मुझे पसंद आई’. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें, हिंदुस्तान में पिछले छह साल से पाकिस्तानी फिल्में और आर्टिस्ट पर बैन लगा हुआ है. साथ ही पाकिस्तान में भी भारतीय आर्टिस्ट और फिल्मों पर रोक लगाया गया है. ऐसे में रणबीर के इस बयान पर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ आलोचना करते भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply