टाइगर श्रॉफ भी करेंगे बायोपिक में डेब्यू, इस महान खिलाड़ी पर फिल्म बना रहे हैं आनंद कुमार

सब कुछ ठीक रहा तो भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया की बायोपिक (Bhaichung Bhutia Biopic) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movie) नजर आएंगे। आनंद कुमार इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ भी करेंगे बायोपिक में डेब्यू, इस महान खिलाड़ी पर फिल्म बना रहे हैं आनंद कुमार
टाइगर श्रॉफ की यह पहली बायोपिक फिल्म होगी। (फोटो- हिंदी रश)

पिछले कुछ साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का चलन तेजी से बढ़ा है। इसकी वजह दर्शकों द्वारा रियल हीरो की कहानियों को पसंद किया जाना ही है। बायोपिक बनाने वाले फिल्ममेकर्स को बनी-बनाई कहानी मिल जाती है जोकि सुपरहिट फिल्म का फॉर्मूला होती है। बायोपिक की फेहरिस्त में अब भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया (Bhaichung Bhutia Biopic) का नाम भी शामिल होने जा रहा है। सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movie) फुटबॉल खेलते नजर आएंगे।

सूत्रों के हवाले से मिली खास जानकारी के मुताबिक, ‘जिला गाजियाबाद’ फिल्म के डायरेक्टर आनंद कुमार इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। उन्होंने इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff in Bhaichung Bhutia Biopic) को अप्रोच किया है। टाइगर को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और बहुत हद तक तय माना जा रहा है कि टाइगर ही इस फिल्म के हीरो होंगे।

बताया गया कि आनंद कुमार को इस फिल्म के लिए एक दमदार चेहरे की तलाश थी। उनकी पहली पसंद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff SOTY2 Movie) ही थे। फिल्म के डेट्स और शेड्यूल को लेकर आनंद कुमार की टाइगर से बातचीत जारी है। क्या आप जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ शानदार फुटबॉलर भी हैं। अगर टाइगर एक्टर न होते तो आज वह स्पोर्ट्स में ही अपना करियर बना रहे होते। गौरतलब है कि टाइगर, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बीते 10 मई को रिलीज हुई है।

एक स्टंट सीन को फिल्माते हुए टाइगर श्रॉफ के पैर में लगी चोट, SOTY 2 के प्रमोशन में व्हील चेयर से पहुंचे

देखिए टाइगर श्रॉफ का होश उड़ा देने वाला लाइव स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply