मीराबाई चनू के फैन हुए ‘Thor’ हीरो क्रिस हेम्सवर्थ, लिखा- इसकी हक़दार.. बधाई हो साइखोम…

सोशल मीडिया पर मीरा बाई चनू (Meera Bai Chanu) की जीत पर एक यूज़र ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की 'अब समय आ गया है कि थार अपना हथोड़ा उन्हें दे दें'. इस ट्वीट पर हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने यूजर के ट्वीट अपना रिएक्शन दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
मीराबाई चनू के फैन हुए ‘Thor’ हीरो क्रिस हेम्सवर्थ, लिखा- इसकी हक़दार.. बधाई हो साइखोम…
Meera Bai Chanu and Chris Hemsworth

खिलाड़ियों की मेहनत और लगन से इन दिनों भारत की झोली में मेडल की होड़ मची हुई है. वही इस बीच भारत की एक बेटी मीरा बाई चनू (Meera Bai Chanu) ने देश को गौरवान्वित किया है. उन्होंने बर्मिंघम में 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाया. ओलंपिक रजत पदक विजेता ने 201 किलोग्राम का भार उठाकर रिकॉर्ड बना दिया. 27 साल की मीरा बाई (Meera Bai Chanu) की इस जीत से पूरा देश काफी खुश और उन्हें बधाइयां दे रहा है. वहीं इस दौरान हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) भी मीराबाई के फैन हो गए.

हॉलीवुड स्टार ने दी बधाई :

दरअसल, सोशल मीडिया पर मीराबाई (Meera Bai Chanu) की जीत पर एक यूज़र ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की ‘अब समय आ गया है कि थार अपना हथोड़ा उन्हें दे दें’. इस ट्वीट पर हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने यूजर के ट्वीट रिएक्शन देते हुए लिखा कि, ‘वह इसकी हकदार हैं..बधाई..साइखोम, आप महान हैं’. फिर क्या ये ट्वीट देखते देखते काफी वायरल हो गया. सभी इस ट्वीट पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे है. आपको बता दें, हॉलीवुड ‘थॉर’ फिल्म के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) अपनी फिल्मों में हथौड़े के उपयोग को लेकर फैंस के बीच काफी मशहूर हैं.

इन्होंने दी बधाई :

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जितने के बाद मीराबाई चनू (Meera Bai Chanu) को प्रधामंत्री मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ट्वीट कर बधाई दी गई थीं. वहीं बर्मिंघम में चानू की सफलता के बाद पूरा देश जश्न में डूब गया. उनके पैतृक स्थान इम्फाल में लोग लोक नृत्य के साथ चनू के पदक का जश्न मनाया.

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी जल्द बनेंगी दुल्हन, साउथ के पॉलिटिशियन के बेटे से करने वाली हैं शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply