Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी जल्द बनेंगी दुल्हन, साउथ के पॉलिटिशियन के बेटे से करने वाली हैं शादी

हंसिका जो साउथ फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव हैं वो साउथ के एक पोलिटिशियन के बेटे से शादी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि एक्ट्रेस अपने इस लवर बॉय को लंबे समय से डेट कर रही हैं

  |     |     |     |   Published 
Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी जल्द बनेंगी दुल्हन, साउथ के पॉलिटिशियन के बेटे से करने वाली हैं शादी

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को भला कौन नहीं जानता. हंसिका एक जानी-मानी चाइल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वो सबसे ज्यादा टीवी सिरियल ‘कहानी घर घर की’ में पार्वती की बेटी का रोल निभाने के लिए फ़ेमस हैं. उनहोंने रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी काम किया था. हंसिका मोटवानी जो अब 30 वर्ष की हैं वो बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं और साउथ इंडस्ट्री में भी एक जाना-माना नाम हैं. हंसिका जो अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ के चलते खबरों में बनी रहती है अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं. खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में मानो शादियों का सीज़न चल रहा है. बॉलीवुड हो या साउथ या फिर छोटा पर्दा, हर कोई बस शादी कर अपना घर बसा रहा है. ऐसे में अब इस लिस्ट में हंसिका मोटवानी का नाम भी जुड़ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हंसिका जो साउथ फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव हैं वो साउथ के एक पोलिटिशियन के बेटे से शादी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि एक्ट्रेस अपने इस लवर बॉय को लंबे समय से डेट कर रही हैं.

खबरों की माने तो हंसिका मोटवानी के सगाई की तारीक भी पक्की हो गयी और जल्द ही इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा. इस खबर को लेकर इंडस्ट्री में खूब हलचल हो रही है, हालांकि अभी तक इसकी ओफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है.

बात हंसिका मोटवानी के पर्सनल लाइफ की चल रही है तो बताना चाहेंगे कि एक्ट्रेस तमिल स्टार सिंबू को डेट कर चुकी हैं. दोनों काफी सिरियस थे और शादी भी करने वाले थे लेकिन बाद में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

यह भी पढ़ें: हंसिका मोटवानी का दिखा ब्लैक स्किन फिट ड्रेस में बोल्ड अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीरे

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply