Shahrukh khan के घर ‘मन्नत’ में कमरे के किराए की कीमत हैं इतनी, देनी पड़ेगी सालों की मेहनत की कमाई

शाहरुख खान shahrukh khan के नाम की तरह ही उनका घर मन्नत' भी बहुत फेमस है। शाहरुख खान shahrukh khan का बंगला मन्नत टूरिस्ट स्पॉट की तरह है, जिसे देखने दूर-दूर से सैकड़ों लोग मुंबई आते हैं और साथ ही शाहरुख खान shahrukh khan के घर के बाहर लगी मन्नत' नेम  प्लेट पर तस्वीरें भी क्लिक करते है। ऐसे में साफ जाहिर है कि फैंस को अगर शाहरुख खान के घर में एक कमरा भी किराए पर मिले जाए तो उनके लिए यह खास साबित होगा।

  |     |     |     |   Updated 
Shahrukh khan के घर ‘मन्नत’ में कमरे के किराए की कीमत हैं इतनी, देनी पड़ेगी सालों की मेहनत की कमाई

शाहरुख खान shahrukh khan  जिन्हें बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाना जाता है। उन्होंने अब इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए है। शाहरुख खान shahrukh khan के नाम की तरह ही उनका घर मन्नत’ भी बहुत फेमस है। शाहरुख खान shahrukh khan का बंगला मन्नत टूरिस्ट स्पॉट की तरह है, जिसे देखने दूर-दूर से सैकड़ों लोग मुंबई आते हैं और साथ ही शाहरुख खान shahrukh khan के घर के बाहर लगी मन्नत’ नेम  प्लेट पर तस्वीरें भी क्लिक करते है। ऐसे में साफ जाहिर है कि फैंस को अगर शाहरुख खान के घर में एक कमरा भी किराए पर मिले जाए तो उनके लिए यह खास साबित होगा।

तो चलिए आज हम आपको बताते है, की शाहरुख खान के घर के एक कमरे के किराए की कीमत कितनी है।

इतना असान नहीं है देना किराया

शाहरुख खान shahrukh khan के घर मन्नत’ ने रहना  इतना असान नही है। करीब 200 करोड़ की कीमत वाले ‘मन्नत’ में अगर आप एक कमरा भी किराए पर लेना चाहे तो इसके लिए आपको सालों की कमाई शाहरुख खान को देनी होगी, जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था

सालों की कमाई देनी पडेगी शाहरुख खान को

दरअसल साल 2020 में शाहरुख खान shahrukh khan ने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे। इसी सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से सवाल किया था की – सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए. कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, लेकिन शाहरुख खान ने इसका ऐसा जबाव दिया, जो वायरल हो गया शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा’ इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था.. मन्नत खुद शाहरुख के कई सालों के संघर्ष और मेहनत का नतीजा है. ऐसे में किंग खान का ये जवाब उनके फैंस को भी काफी पसंद आया था।

21 सालों पहले खरीदा था बंगला

शाहरुख shahrukh khan ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत सिर्फ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है. शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत को लीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है।

1920 के दशक में बनाया था मन्नत

बता दे की मन्नत को 1920 के दशक में बनाया गया था. इसे पहले विला वियना के नाम से जाना जाता था. बाद में शाहरुख shahrukh khan  ने इसे अपने परिवार के लिए खरीद लिया और इस खूबसूरत बंगले को मन्नत में बदल दिया।

Arjun Kapoor को पसंद नहीं करते Salman khan? उनकी प्यारी बहन को दिया था धोका!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply