Varun Dhawan की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ को लेकर दर्शकों ने दिया ये रिव्यु, आप भी पढ़े …

वरुण धवन स्टारर (Varun Dhawan) फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई हैं। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल मुख्य भूमिकाओं में हैं। 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने […]

  |     |     |     |   Updated 
Varun Dhawan की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ को लेकर दर्शकों ने दिया ये रिव्यु, आप भी पढ़े …

वरुण धवन स्टारर (Varun Dhawan) फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई हैं। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल मुख्य भूमिकाओं में हैं। 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) लोगो को कितना पसंद आ रही ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आने के बाद साफ़ होगा। हालांकि दर्शक सोशल मीडिया के जरिये फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं।

दर्शकों का रिएक्शन :

यह फिल्म पारिवारिक ड्रामा के साथ साथ रोमांस और कॉमेडी का मिक्सचर हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म हुए गाने में अपना रिव्यु पेश करने वाले रोहित जैसवाल ने लिखा कि, फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) बड़ी स्क्रीन के लिए है…. इसकी एक शानदार फिल्म… रोमांस+इमोशन+कॉमेडी+एंटरटेनमेंट…बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार।’

जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘अब कुछ #GoodNewwz के लिए… #JJJ एक शानदार एंटरटेनर है… एक बेहतरीन एंटरटेनर है। नाटक, हास्य, भावनाओं को सहजता से संतुलित करता है … निर्देशक #RajMehta इसे फिर से ठीक करता है … इसे अपने प्रियजनों के साथ देखें! #JugJuggJeeyoReview।’

एक यूज़र ने लिखा कि, “जग-जुग जियो के सभी अद्भुत रिव्यू पढ़कर मेरा दिल खुश हो जाता है! फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! वरुण धवन आप इसके लायक हैं !!! लव YouUUUU #वरुंधवन #JugJuggJeeyo VDDDDD❤️❤️❤️❤️”

 

एक यूज़र ने लिखा कि, “जुग जुग जीयो” आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक बेहतरीन पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। बिना समय बर्बाद किए जल्द ही टिकट बुक करके अपने परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद लें।”

इंदु शर्मा नाम कि यूज़र ने लिखा कि, “#JugJuggJeeyoReview: #VarunDhawan, #KiaraAdvani स्टारर हास्य और भावनाओं का एकदम सही मिश्रण है”

 

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म “जुग जुग जीयो” (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर दर्शकों ने बेहतर प्रतिक्रिया पेश कि हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की फील बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Drishyam 2: श्रिया सरन ने पूरी की ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग, केक कट कर तब्बू-अजय देवगन को कहा धन्यवाद

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply