रिलीज से पहले विवादों में आई वरुण धवन की ‘Coolie No 1’, शिकायत हुई दर्ज

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Kha) स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुली नंबर 1 क्रिसमस के अवसर पर 25 दिसंबर को रिलीज की जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
रिलीज से पहले विवादों में आई वरुण धवन की ‘Coolie No 1’, शिकायत हुई दर्ज
वरुण धवन की 'Coolie No 1' का पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Kha) स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुली नंबर 1 क्रिसमस के अवसर पर 25 दिसंबर को रिलीज की जा रही है। फिल्म को अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में शिकायत दर्ज कराई गई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के थिएटर में फिल्म के अवैध तरीके से रिलीज करने की बात कही जा रही है। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म रिलीज से ठीक पहले ही विवादों में घिर गई है।

बीजेपी चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने इस मामले को लेकर कहा है कि फिल्म को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने ‘कुली नंबर 1’ को अवैध तरीके से डाउनलोड किया है। इसी के साथ ही फिल्म की पाइरेटेड कॉपी को थिएटर में स्क्रीनिंग किए जाने की योजना भी है।

विजय सरोज ने आगे बताया कि थिएटर फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर रहे हैं। इसके बाद अब फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है।

धनश्री वर्मा संग शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply