Tanhaji Box Office Collection Day 32: अजय देवगन की फिल्म ताना जी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 32 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अब भी जोरदार है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है

  |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box Office Collection Day 32: अजय देवगन की फिल्म ताना जी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल
'तन्हाजी' का पोस्टर

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 32: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 32 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अब भी जोरदार है। हालांकि, अब फिल्म की कमाई में थोड़ा गिरावट देखने को मिल रहा है क्युकी सिनेमाघरों में और भी नई फिल्में आ गई है। लेकिन पांचवें हफ्ते के सोमवार को भी अजय देवगन की फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म ने ना केवल लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया है, बल्कि खुद को साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी बना लिया है।

समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ‘ताना जी’ ने बीते रविवार को जहां 3.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, तो वहीं सोमवार को ‘तानाजी‘ ने 2.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने अबतक 269.30 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है।

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है। इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है। अजय देवगन और काजोल की तानाजी ने वैश्विक स्तर पर करीब 324 करोड़ रुपये की कमाई कर लिया है।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply