Tanhaji Box Office Collection Day 12: तन्हाजी का जादू कायम, 12वें दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म का जादू ऑडियंस के सिर चढ़ बोल रहा है। फिल्म ने 12वें दिन भी जोरदार कमाई की है।

  |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box Office Collection Day 12: तन्हाजी का जादू कायम, 12वें दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई
'तान्हाजी' फ़िल्म पोस्टर

Tanhaji Box Office Collection Day 12: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म का जादू ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने 12वें दिन भी जोरदार कमाई की है।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने बीते मंगलवार 7 करोड़ रुपये की कमाई की। मिल रहे आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अबतक 12 दिनों में 182.45 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन की तान्हाजी ने बीते सोमवार 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीँ मंगलवार 7 करोड़ रुपये की कमाई की। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को शानदार कमाई करते हुए 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ रुपए, बुधवार को 16.72 करोड़ रुपए और गुरुवार को 11.23 करोड़ रुपए कमाए। वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म ने 10. 6 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीँ शनिवार और रविवार की बात करें तो क्रमशः 16.36 और 22.12 करोड़ की कमाई की।  मंगलवार 7 करोड़ रुपये की कमाई की।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply