सुष्मिता सेन का नया पोस्ट आया सामने, लिखा- ‘हर समय मजबूत व्यक्ति होना कितना उबाऊ’ !

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपने दम पर अपने करियर की शुरुआत की और आज सफल हैं। वही इस बीच ललित मोदी द्वारा डेट की बातें सामने आने के बाद सबकी निगाहे सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पर तिकी हैं। इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का इंस्टाग्राम पोस्ट काफी देखा जा रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुष्मिता सेन का नया पोस्ट आया सामने, लिखा-  ‘हर समय मजबूत व्यक्ति होना कितना उबाऊ’ !
Sushmita Sen

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में नजर आ जाती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कुछ समय पहले अपने पिछले बॉयफ्रेंड रहमान शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में नजर आई थी। वही एक बार फिर सुष्मिता (Sushmita Sen) अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार सुष्मिता (Sushmita Sen) अपने ब्रेकअप नहीं बल्कि अपनी नई लाइफ को लेकर चर्चा का विषय हैं। आपको बता दें, कल जब से ललित मोदी द्वारा सुष्मिता (Sushmita Sen) की तस्वीरें वायरल हुई हैं तबसे सुष्मिता (Sushmita Sen) काफी सुर्ख़ियों में हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को बेटर हाफ बताते हुए एक्ट्रेस के साथ डेट करने का खुलासा किया हैं। वही इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पर सबकी नजरे तिकी हैं। हालांकि इस बीच उनका एक पोस्ट सामने आया हैं।

Image
सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट :

बॉलीवुड जगत का एक जाना माना चेहरा सुष्मिता (Sushmita Sen) उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपने दम पर अपने करियर की शुरुआत की और आज सफल हैं। वही इस बीच ललित मोदी द्वारा डेट की बातें सामने आने के बाद सबकी निगाहे सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के पोस्ट पर हैं। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई हैं। उससे पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का इंस्टाग्राम पोस्ट काफी देखा जा रहा हैं।

सुष्मिता सेन

जिसे उन्होंने शेयर किया हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया जिसपर लिखा हैं कि, ‘हर समय इतना मजबूत व्यक्ति होना कितना उबाऊ होगा, जो यह नहीं सोचता कि वह क्या है और समय-समय पर बिखर जाता है और सोचता है, इसकी उम्र क्या, अभी क्या मैं यह कैसे कर सकता हूं, मैं यह नहीं कर सकता।’ दरअसल एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया गया था जिसे एक्ट्रेस ने शेयर किया हैं।

इन फिल्मो में आई नजर :

आपको बता दें, सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता जीती और 1996 में महेश भट्ट की ‘दस्तक’ के साथ बॉलीवुड जगत में कदम रखा। उसके बाद बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

 

सुष्मिता सेन और मोदी का चल रहा है चक्कर , जल्द कर सकते हैं शादी!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply