सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए महेश भट्ट, कहा-क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म…

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और वकील सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने महेश भट्ट पर जोरदार हमला बोला है।

  |     |     |     |   Updated 
सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए महेश भट्ट, कहा-क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म…
सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए महेश भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के करीबी सुशांत को लेकर कई बातें भी बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद इस केस में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम भी सामने आ रहा है। इसी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने महेश भट्ट पर जोरदार हमला बोला है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट के जरिए फिल्मकार महेश भट्ट पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है ‘क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ बट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहें।’

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी के साथ ही वह एक्टर को न्याय दिलाने के लिए भी आगे आए हैं। इस मामले में छानबीन के दौरान मुंबई पुलिस महेश भट्ट से पूछताछ कर चुकी है।

स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में समाज में नशे के खतरे से लड़ने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने लिखा ‘बॉलीवुड के साथ समाज में नशे के खिलाफ लड़ना राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित एक मामला है जिसे प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाए जाने पर वह इस पर जरूर उचित कदम उठाएंगे। बेशक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बोस्टन अनुभव के बाद, इससे जुड़े लोग घबराए हुए होंगे।’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान, ’14 जून को किया था सुशांत को फोन’!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply