सुशांत सुसाइड केस: बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए महेश भट्ट को बुलाया, सामने आ सकते हैं कई राज

महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सुसाइड केस: बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए महेश भट्ट को बुलाया, सामने आ सकते हैं कई राज
महेश भट्ट की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Sushant singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस लगातार मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, संजना सांघी और रिया चक्रवर्ती जैसे बड़े सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत केस के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। अब जब महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन बुला लिया गया है तो देखना होगा कि इस मामले में वो क्या बड़ा खुलासा करते हैं।

बीते दिनों कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर पूछताछ को लेकर पुलिस पर सवाल उठाए थे। इससे पहले भी कंगना ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट से सवाल किया कि वह अपने पिता से पूछे कि वह सुशांत और रिया के रिश्ते में इंट्रेस्टेड क्यों थे ? वहीं सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट की बहुत सी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। जिनमें रिया और महेश भट्ट साथ साथ दिखाई दिए थे। अब देखना होगा कि पुलिस की पूछताछ में महेश भट्ट सुशांत एयर रिया को लेकर क्या कहते हैं।

Khatron Ke Khiladi 10 Winner Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply