सुशांत केस: अंकिता लोखंडे ने लिखा इमोशनल नोट, लिखा- लोगों ने मुझे ‘सौतन’ और ‘विधवा’ तक कहा

अंकिता ने अपने इस मैसेज में यह भी क्लियर क‍िया है क‍ि उन्‍होंने कभी यह नहीं कहा कि सुशांत की हत्‍या हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: अंकिता लोखंडे ने लिखा इमोशनल नोट, लिखा- लोगों ने मुझे ‘सौतन’ और ‘विधवा’ तक कहा
अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मंगलवार को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार की सुबह उन्‍हें भायखला जेल भेज दिया गया। इस बीच सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक इमोशनल मैसेज लिखकर रिया पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं। अंकिता ने अपने इस मैसेज में यह भी क्लियर क‍िया है क‍ि उन्‍होंने कभी यह नहीं कहा कि सुशांत की हत्‍या हुई है।

अंकिता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘मीडिया द्वारा मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है कि क्‍या लगता है कि यह हत्या है या सुसाइड? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या इसके लिए कोई विशेष व्यक्ति जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।’

अपने इस ट्वीट में अंकिता ने आगे लिखा है कि मैं एक महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक हूँ मुझे राज्‍य सरकार/पुलिस और सेंट्रल गवर्नमेंट पर पूरा विश्वास है। जब मेरे लिए ‘सौतन’ और ‘विधवा’ जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उसपर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई।

वहीं अंकिता ने अपने इस नोट में बिना किसी का नाम लिए पूछा क्‍या उन्‍हें एक डिप्रेस्‍ड आदमी को ड्रग्‍स का सेवन करने की अनुमति देनी चाहिए? उससे कैसे मदद होगी? उसकी कंडीशन उस लेवल पर पहुंच गई थी जिससे एक आदमी सुशांत की तरह ही हो जाए। वह उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत स्वाथ्य होने के लिए वे सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी ओर, वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं।

अंकिता ने सवाल उठाते हुए कहा जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्‍यार करता है, वह दूसरे को ड्रग्‍स लेने के लिए कहेगा, जबकि उसे उस व्यक्ति की मेंटल हेल्‍थ के बारे में पता हो? क्‍या आप ऐसा करेंगे। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई भी करेगा तो क्‍यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना हरकत मानी जाए।

कंगना रनौत ने बोला उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply