कंगना रनौत ने बोला उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई पहुंचकर कंगना ने अपने वीडियो में उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है। BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने बोला उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने वादे के मुताबिक़ आज मुंबई पहुँच गई हैं। वहीं जब कंगना मुंबई पहुंची तो एयरपोर्ट पर काफी संख्या में शिवसेना (Shivsena) और करणी सेना के कार्यकर्ता भी नजर आए। जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना रनौत एयरपोर्ट से बाहर निकलीं। इसके बाद कंगना ने कई वीडियो शेयर की हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि बीएमसी ने किस तरह से उनके ऑफिस को बुरी तरह से तोड़ा है। इतना ही नहीं कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को भी अपने वीडियो के माध्यम से एक सन्देश दिया है।

मुंबई पहुंचकर कंगना ने अपने वीडियो में उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है। BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

मुंबई एयरपोर्ट से निकलने के बाद कंगना रनौत बांद्रा स्थित अपने घर पहुंच गई हैं। घर के आस-पास के इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए हैं। जिस तरह से कंगना ने वीडियो शेयर किया है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि यह मामला आगे भी बढ़ सकता है।

वहीं दूसरी तरफ कंगना के बाबर की सेना वाले बयान पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम बाबरी गिराने वाले हैं। BMC ने जो भी कार्रवाई की है वह कानून के तहत की है।

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply