कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

BMC ने कंगना रनौत के दफ्तर (Kangana Office) के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। जिसके बाद कंगना के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आर्डर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक
BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का दफ्तर

कंगना रनौत (kangana Ranaut) और संजय राउत (Sanjay Raut) की बयानबाजी के बाद बीएमसी (BMC)ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर (Kangana Office) के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। जिसके बाद कंगना के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आर्डर दिया है।

कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण पर बीएमसी अफसरों ने कहा कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जाएगी। आज बीएमसी के कर्मचारियों ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की है। इस पर अब कंगना ने जोरदार हमला बोला है। कंगना ने इन बीएमसी के कर्मचारियों को बाबर की सेना कहा है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बताया कि मेरा ऑफिस किसी तरह से भी अवैध प्रक्रिया के अंतर्गत नहीं है। जहां तोड़फोड़ का सवाल है महाराष्ट्र की सरकार ने कोरोना के चलते किसी तरह की तोड़फोड़ पर 30 सितंबर तक रोक लगा दी है। बॉलीवुड को देखना चाहिए ये फासीवाद।

रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply