सुशांत सिंह राजपूत को सुनाई देने लगीं थीं अजीब-सी आवाजें, महेश भट्ट ने कहा था उनकी हालत अब…

सुशांत (Sushant singh Rajput) की मौत के बाद मुकेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें एहसास हो गया था सुशांत किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत को सुनाई देने लगीं थीं अजीब-सी आवाजें, महेश भट्ट ने कहा था उनकी हालत अब…
रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत और महेश भट्ट की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने सभी को चौंका दिया है। सुशांत की मौत पर अब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है। वहीं अब सुशांत को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। सुशांत की मौत के बाद मुकेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें एहसास हो गया था सुशांत किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है।

सुशांत की मौत के बाद अब महेश भट्ट के साथ काम करने वाली सुहृता सेनगुप्ता का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। सुहृता ने मीडिया से बात करते हुए बताया था सुशांत की हालत लगातार बिगड़ती ही जा रही थी। मुहेश भट्ट ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस बात को लेकर आगाह भी किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भड़कीं बबीता फोगाट, कहा- करन जौहर की बपौती नहीं है…

WMBuzz की खबर के आधार पर निर्देशक महेश भट्ट ने सुशांत को लेकर कहा था कि अब उनकी हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है। जिस पर उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को भी समझाया था। महेश ने रिया से कहा था कि वो सुशांत से अलग हो जाएं नहीं तो इसका असर उन पर भी पड़ सकता है।

वहीँ सुहृता ने आगे बताया कि सुशांत, भट्ट साहब से ‘सड़क 2’ के सिलसिले में मिलने आए थे। वो बहुत बात करने वाले व्यक्ति थे। वो किसी भी टॉपिक पर घंटों बात कर सकते थे। फिर वो क्वाटंम फिजिक्स हो या फिल्म जगत। इसको देखते हुए महेश भट्ट को समझ गए थे कि सुशांत की हालत अब स्थिर नहीं है। उन्हें अब केवल दवाइयां ठीक कर सकती थीं।

सुहृता सेनगुप्ता की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

रिया कुछ समय से सुशांत के साथ थीं उन्होंने सुशांत को बहुत समझाने की कोशिश की थी कि सुशांत समय पर दवाइयां लें लेकिन सुशांत ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था। सुशांत एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रहे थे। सेनगुप्ता ने आगे बताया कि अब वो वक्त आ गया था जब सुशांत को अजीब-अजीब सी आवाज़ें सुनाई देने लगी थीं। उन्हें ये महसूस होने लगा था कि लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन रिया और सुशांत, एक्टर के घर पर ही अनुराग कश्यप की फिल्म देख रहे थे। इस दौरान उन्होंने रिया से कहा मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को ना कह दिया, अब वो मुझे मार देगा।

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले अपने पिताजी से फ़ोन पर की थीं बात, जताई थीं चिंता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply