सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भड़कीं बबीता फोगाट, कहा- करन जौहर की बपौती नहीं है…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी सदमे में हैं। वहीं सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बहस सी छिड़ गई है। पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने करन जौहर (karan Johar) पर जोरदार हमला बोला है।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भड़कीं बबीता फोगाट, कहा- करन जौहर की बपौती नहीं है…
करन जौहर और बबीता फोगाट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक शानदार अभिनेता और शांत स्वभाव के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस किसी ने भी ये खबर सुनी पहली बार उसे खबर पर विश्वास नहीं हुआ। हर कोई उनकी मौत पर चौंक गया। सभी को आश्चर्य हो रहा है कि उन्होंने अपना बहुमूल्य जीवन इस तरह खत्म कर लिया। वहीं सुशांत के दोस्तों को अब भी उनकी मौत पर यकीन नहीं हो रहा है। सुशांत दोस्त उन्हें मिस कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी सदमे में हैं। वहीं सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बहस सी छिड़ गई है। पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने करन जौहर (karan Johar) पर जोरदार हमला बोला है।

बबीता फोगाट ने अपने ट्वीट के जरिए लिखा है “कंगना राणावत बहन की बात मुझे काफी हद तक सही लगती है।जो लोग छोटे शहरों से आते हैं उन लोगों के साथ वहां इस तरह का भेदभाव होता है जो नहीं होना चाहिए।फिल्म इंडस्ट्री किसी की बपौती नहीं है। भाई भतीजावाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी बीमारी है मैंने खुद इसको काफी नजदीक से देखा है।”

इतना ही नहीं बबीता ने आगे लिखा “अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए। सभी देशवासियों को एकजुट होकर भाई भतीजावाद करने वालों की फिल्मों को देखना बंद किया जाए नहीं फिर पता नहीं कितने छोटे शहरों से गए लोगों को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।”

करन जौहर पर निशाना साधते हुए बबीता ने लिखा है “करण जौहर कौन है??क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में। इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना राणावत है जो इसको जवाब देती है।इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकट करो।”

इससे पहले कंगना रनौत ने भी अपनी भड़ास निकालते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में कंगना ने कहा ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं।”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी बड़ा झटका लगा है। सभी ने सुशांत की मौत पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले अपने पिताजी से फ़ोन पर की थीं बात, जताई थीं चिंता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply