रिया चक्रवर्ती का बड़ा दावा, कहा- ‘टॉप फिल्ममेकर’ की वजह से सुशांत को लगी थी ड्रग्स की लत

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी ड्रग केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने ड्रग स्कैंडल में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती का बड़ा दावा, कहा- ‘टॉप फिल्ममेकर’ की वजह से सुशांत को लगी थी ड्रग्स की लत
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जब से इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। एनसीबी (NCB) ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी ड्रग केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने ड्रग स्कैंडल में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम लिया है। वहीं रिया ने नारकोटिक्स ब्यूरो को यह भी बताया कि इन लोगों का सुशांत से कनेक्शन कैसे हुआ।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार रिया ने एनसीबी के सामने यह दावा किया है कि “एक टॉप फिल्ममेकर ने सुशांत को ड्रग की लत लगवाई थी। वह सुशांत को पार्टीज में ले जाते थे जहां वह कोकीन, LSD और गांजा लेते और इस्तेमाल कर सकते थे। वहीं CNN News 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने यह बात उन्हें रिलेशनशिप के दौरान ही बताई थी।

रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में किस हद तक ड्रग्स चलता है। रिया ने कई लोगों के साथ दो ‘पावरफुल और फेमस’ मेल ऐक्टर्स के नाम भी लिए हैं, जिन्होंने सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग्स दी थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत का लोनावला फार्महाउस बॉलिवुड फ्रेंड्स की ड्रग पार्टीज के लिए ही था।

यह भी खबर सामने आ रही हैं कि एनसीबी ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम की लिस्ट भी बनाई हैं जल्द ही उन्हें समन भेजने की तैयारी की जा सकती हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के नाम सामने आ चुके हैं।

शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए साधा कंगना और BJP पर निशाना, कहा- ‘बाहरी’ लोग ग्रहण लगा रहे हैं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply