शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए साधा कंगना और BJP पर निशाना, कहा- ‘बाहरी’ लोग ग्रहण लगा रहे हैं

सामना में लिखा गया है कि मुंबई को पाकिस्तान कहनेवाली एक नटी के पीछे कौन है? महाराष्ट्र के भूमिपुत्रों को एक हो जाना चाहिए।

  |     |     |     |   Updated 
शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए साधा कंगना और BJP पर निशाना, कहा- ‘बाहरी’ लोग ग्रहण लगा रहे हैं
शिवसेना ने 'सामना' के जरिए साधा कंगना और बीजेपी पर निशाना

महाराष्ट्र में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बार शिवसेना द्वारा ‘सामना’ (Saamana) के संपादकीय में कंगना रनौत के साथ बीजेपी (BJP) पर भी निशाना साधा गया है। सामना में लिखा गया है कि मुंबई को पाकिस्तान कहनेवाली एक नटी के पीछे कौन है? महाराष्ट्र के भूमिपुत्रों को एक हो जाना चाहिए। अब काफी मुश्किल समय आ गया है।

शिवसेना द्वारा ‘सामना’ में लिखा गया है कि ‘महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को ग्रहण लगाने का प्रयास एक बार फिर शुरू हो गया है। ये ग्रहण ‘बाहरी’ लोग लगा रहे हैं। ऐसे लोगों को मजबूत बनाने के लिए परंपरा के अनुसार हमारे ही घर के भेदी आगे आए हैं। इन दिनों ही बीच के दौर में मुंबई को पाकिस्तान तक कहा गया। मुंबई का अपमान करनेवाली एक नटी (अभिनेत्री) के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद BMC की तुलना ‘बाबर’ के रूप में की गई। मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहनेवालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है। इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा।

वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत भी पीछे रहने वालों में से नहीं हैं। कंगना ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शिवसेना, उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर जमकर निशाना साधा है।  नेवी के पूर्व अफसर पर शिवसेना कर्तकताओं द्वारा किये गए हमले को लेकर भी कंगना आने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला है।

कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, कहा- ‘मुझे थी ‘ड्रग्स’ की लत’, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply