एसएस राजामौली की ‘RRR’ से राम चरण का जोरदार अंदाज आया सामने, देखें वीडियो

सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है। वहीं आरआरआर (RRR) के निर्माताओं ने एक स्पेशल वीडियो का अनावरण करते हुए अभिनेता के पहले लुक को दर्शकों के सामने पेश किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
एसएस राजामौली की ‘RRR’ से राम चरण का जोरदार अंदाज आया सामने, देखें वीडियो
फिल्म 'RRR' से राम चरण लुक रिलीज

बाहुबली फेम निर्देशक एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं अब राम चरण के किरदार का पोस्टर भी सामने आ गया है। इसे एक वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। जो काफी पसंद किया जा रहा है। इसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सुपरस्टार राम चरण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है। वहीं आरआरआर के निर्माताओं ने एक स्पेशल वीडियो का अनावरण करते हुए अभिनेता के पहले लुक को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। इसी के साथ ही जूनियर एनटीआर ने भी अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक विशेष मैसेज के साथ यह वीडियो साझा किया है।

अजय देवगन ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म RRR का मोशन पोस्टर, कहा- जब आग और पानी एक होते हैं…

बता दें कि इस फिल्म को बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली निर्देशित कर रहे है। वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म अपने बजट को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थी। फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म काल्पनिक कहानी पर आधारित है जो कि भारत के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से आलिया भट्ट पहली बार तेलुगू फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) जैसे बड़े सितारे मौजूद हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply