अजय देवगन ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म RRR का मोशन पोस्टर, कहा- जब आग और पानी एक होते हैं…

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर फिल्म का मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। मोशन पोस्टर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म RRR का मोशन पोस्टर, कहा- जब आग और पानी एक होते हैं…
RRR का मोशन पोस्टर

अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर आरआरआर (RRR Motion Poster) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। अजय देवगन ने ट्वीट कर फिल्म का मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। मोशन पोस्टर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस पोस्टर के जरिए फिल्म निर्माता ने आग और पानी की शक्ति को दिखाने की कोशिश की है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने RRR का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है। अपने ट्वीट में अजय ने लिखा है “आप सभी को गुड़ी पडवा की ढेर सारी बधाइयां। जब विपक्षी ताकतें जैसे पानी और आग एक साथ आते हैं तो तीव्र ऊर्जा बनती है जो आपके पास होगी। यहां है RRR का मोशन पोस्टर।” बता दें RRR फुल फॉर्म है, ‘Rise Roar Revolt.’ पोस्टर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में आ गया है। सी के साथ ही फैंस इस पोस्टर की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस में RRR को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिली।

बता दें कि इस फिल्म को बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली निर्देशित कर रहे है। वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म अपने बजट को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थी। फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

एस एस राजामौली के निर्देशन में तैयार हुई आर आर आर (RRR) तेलुगू भाषा आधारित एक्शन पीरियड फिल्म है। फिल्म में एन टी रामा राव, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम् भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म काल्पनिक कहानी पर आधारित है जो कि भारत के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से आलिया भट्ट पहली बार तेलुगू फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी। वहीं, अजय देवगन की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आने वाले हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply