साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती

विजयलक्ष्मी पॉलिटिशन सीमन के खिलाफ बयान दे रही थीं। अब कहा जा रहा है कि उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती
साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

साउथ की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijyalakshmi) ने सुसाइड की कोशिश की है। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। विजयलक्ष्मी साउथ की फिल्मों ‘फ्रेंड्स’ और ‘बॉस एंगीरा भास्करन’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पिछले काफी दिनों से विजयलक्ष्मी पॉलिटिशन सीमन के खिलाफ बयान दे रही थीं। अब कहा जा रहा है कि उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है अब उनकी सेहत में काफी सुधार भी आ गया है।

विजयलक्ष्मी ने हाल में सोशल मीडिया (फेसबुक) पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह ऐक्टर से पॉलिटिशन बने सीमन और उनकी पार्टी ने उन्हें टॉर्चर किया। विजयलक्ष्मी ने अपने इस वीडियो में बताया कि ‘यह मेरा आखिरी वीडियो है और पिछले 4 महीनों से सीमन और उनकी पार्टी के लोगों के चलते मैं बहुत तनाव से गुजर रही हूँ। अपनी माँ – बहन के चलते मैंने इन दिनों में जिंदा रहने की पूरी कोशिश की, लेकिन हाल में हरिनादर ने मीडिया में मुझे बहुत अपमानित किया।

विजयलक्ष्मी की फोटो

अपने इस वीडियो में विजयलक्ष्मी ने आगे कहा ‘मैंने पहले ही अपनी बीपी की कुछ टैबलेट्स खा ली हैं, इसलिए कुछ ही समय में मेरा ब्लड प्रेशर लो हो जाएगा और कुछ घंटों के भीतर मेरी मौत हो जाएगी।’

विजयलक्ष्मी ने वीडियो में सीमन के कई बड़े आरोप लगाते हुए कहा ‘तुमने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए जिसके चलते मैं बहुत पीड़ा में हूं और इस सब का सामना करने के बाद ही मैं यह कदम उठार रही हूं। मैं अपने अपने फैन्स से अनुरोध करती हूं कि इस केस से सीमन को बचने मत देना। उसे कभी अग्रिम जमानत न मिले। मेरी मौत सभी के लिए आंखें खोलने वाली होनी चाहिए। मैं किसी की गुलाम बनकर नहीं जीना चाहती हूं।’

कोरोना से संक्रमित लोगों की मेंटल हेल्थ पर पड़ता है असर!, अमिताभ बच्चन ने सुनाई आपबीती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply