‘नेपोटिज्म’ पर कंगना रनौत के बेबाक अंदाज से इंप्रेस हुए सोनू निगम, कहा- ‘बहुत सम्मान करता हूं’

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बता दिया है। अब सोनू निगम ने कंगना रनौत की तारीफ की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘नेपोटिज्म’ पर कंगना रनौत के बेबाक अंदाज से इंप्रेस हुए सोनू निगम, कहा- ‘बहुत सम्मान करता हूं’
कंगना रनौत और सोनू निगम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में इस समय ‘नेपोटिज्म’ को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई बड़े सितारों ने इस मामले पर जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस मामले में बेबाक बयान दे रही हैं। कंगना रनौत ने जहां फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज बुलंद की है तो वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बता दिया है। अब सोनू निगम ने कंगना रनौत की तारीफ की है।

नेपोटिज्म पर कंगना रनौत जिस अंदाज में बयान दे रही हैं वह सोनू निगम को पसंद आ गया है। हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सोनू निगम ने कंगना रनौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। सोनू ने सिर्फ कंगना की खुलकर तारीफ ही नहीं बल्कि उनके बयानों का समर्थन भी किया। अपने इस इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि मेरे दिल में कंगना के लिए बहुत सम्मान है। ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत और दिमाग में क्लियरिटी चाहिए।

इसी के साथ ही सोनू निगम ने कंगना रनौत के उस बयान का भी सपोर्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन पर चप्पल फेंकी थी। वे कहते हैं- मुझे कंगना पर विश्वास है अगर वे ऐसा कुछ कह रही हैं तो ऐसा हुआ होगा। सोनू ने कहा मुझे नहीं लगता है कि कोई भी इंसान इस तरह की कहानी बनाएगा।

बता दें कि हाल ही में सोनू निगम भी इस बात को स्वीकारा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म है। वहीं उन्होंने इस पर भी जोर देते हुए कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में इससे भी नेपोटिज्म का असर देखने को मिलता है।

#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply